सोनाक्षी की इस हॉट तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
सोनाक्षी की इस हॉट तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट फोटोशूट के भी कारण से चर्चाओं में बनी हुई हैं. आए दिन सोनाक्षी कोई ना कोई हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा देती हैं. सोनाक्षी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए तो हर बार सुर्ख़ियों में रहती ही हैं और साथ ही वो आए दिन हॉट फोटोज के कारण भी तारीफे बटोरती रहती हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने फिर से अपना बेहद हॉट अवतार दिखाया है.

इस फोटो में सोनाक्षी का कातिलाना अंदाज़ देखकर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा. अपने इस हॉट फोटोशूट के कारण सोनाक्षी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस बार सोनाक्षी ने बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में सोनाक्षी ने डेनिम ड्रेस पहनी है और वो उस ड्रेस में हॉट पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

सोनाक्षी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Ulta phulta. ' उनके इस फोटो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सभी फोटोज में सोनाक्षी बला की खूबसूरत लग रही. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी फिल्म टोटल धमाल और कलंक में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही सोनाक्षी जल्द ही फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं.

मुश्किल में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, की धोखाधड़ी तो पुलिस ने भेजा नोटिस

दबंग 3 को लेकर यह बोले निर्देशक अरबाज खान

सोनाक्षी सिन्हा ने पूरी की 'कलंक' की शूटिंग, फिल्म को लेकर कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -