सोनाक्षी की झोली में एक साथ आईं दो-दो खुशियां, वीडियो शेयर कर मनाया जश्न
सोनाक्षी की झोली में एक साथ आईं दो-दो खुशियां, वीडियो शेयर कर मनाया जश्न
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉलिवुड के उन स्टार्स में से गिनी जाती हैं, जिनका फिल्मी दुनिया से भले पुराना नाता रहा हो, हालांकि उन्होंने अपने दम पर एक अलग और खास पहचान अपनी बनाई है. बता दें कि सोनाक्षी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. एक्ट्रेस द्वारा हाल ही में एक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह दो-दो खुशियां अपने फैन्स से साझा कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी दरअसल जहां एक तरफ इंस्टाग्राम पर अपने 16 मिलियन फैन फॉलोइंग होने का जश्न मना रही हैं, तो इसके साथ ही वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मिशन मंगल' की जबरदस्त ओपनिंग को लेकर भी बेहद खुश हैं और इस विडियो में वह बेहद खुश और हंसती-नाचती हुई नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस सोनाक्षी इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने विडियोज़ और तस्वीरें साझा करती रहती हैं ताकि फैन्स के साथ उनकी बॉन्डिंग भी बराबर बनी रहे. वहीं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा 'खानदानी शफाखाना' में भी नजर आई थीं, जिसमें वह सेक्सॉलजिस्ट की भूमिका में देखने को मिली थी. फिल्म मिशन मंगल में सोनाक्षी के साथ ही अहम रोल में विद्या बालन और तापसी पन्नू भी हैं. वहीं सोनक्षी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वे जयपुर में सलमान खान के साथ फिल्म दबंग-3 की शूटिंग कर रही है. 

तापसी का खुलासा, मुझे ऐसी दिक्कत तो हर बार...'

...तो रणवीर ने रणबीर से छीना इस फिल्म का रीमेक, पहले हुई थी सुपरहिट !

'WAR' के लिए योद्धा की तरह मेहनत कर रही वाणी कपूर, जिम ट्रेनर ने किया बड़ा खुलासा

जान लीजिए सच्चाई, आखिर क्यों भूषण कुमार को बनानी पड़ी 'बाटला हाउस' जैसी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -