VIDEO : गोलगप्पे देख टूट पड़ी सोनाक्षी, खुद बनाकर खाए और फिर...
VIDEO : गोलगप्पे देख टूट पड़ी सोनाक्षी, खुद बनाकर खाए और फिर...
Share:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही आगामी  फिल्म 'खानदानी शफाखाना (Khandani Shafakhana)' के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी. बॉलीवुड अदाकारा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. हालांकि हाल ही में सोनाक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है और इस वीडियो में सोनाक्षी गोल गप्पे का लुत्फ लें रही है.

इंटरनेट पर उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट भी करने में लगे हुए हैं और अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा का यह मजेदार वीडियो उनके फैन क्लब द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है. 

आप देलख सकते हैं कि वायरल हो रहे इस वीडियो में सोनाक्षी खुद से गोलगप्पे बनाकर खा रही हैं और उनके इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट भी अब कर रहे हैं. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है और इस वीडियो में सोनाक्षी 'खानदानी शफाखाना' की स्टार कास्ट बादशाह (Badshah) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस द्वारा नियॉन ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है और उसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की जीन्स कैरी की है. सोनाक्षी इस ऑउटफिट में काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं.

 

अब इस अभिनेता को मिले जान से मारने के धमकी, फोटो शेयर कर अमित शाह से मांगी मदद

अब केले वाले केस में उल्टे फंसे राहुल बोस, होटल के समर्थन में आया FHRAI

रफी को इस गाने के लिए मिला था नेशनल अवॉर्ड, सुनते ही हर किसी की ऑंखें हो जाती है नम

सनी देओल के इस नेक काम से गर्वित हैं पिता धर्मेंद्र, लेकिन जताई ये फ़िक्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -