साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा के किलर लुक को देख हैरान हुए फैंस, इस अंदाज में की तारीफ
साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा के किलर लुक को देख हैरान हुए फैंस, इस अंदाज में की तारीफ
Share:

दबंग गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हर बार ही हॉट फोटोशूट करवाती है लेकिन इस बार सोनाक्षी ने अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाकर सभी फैंस को खुश कर दिया है. वैसे सोनाक्षी सिन्हा आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं लेकिन इस बार वह अपने इस खूबसूरत फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दबंग गर्ल ने जो अपना खूबसूरत अवतार शेयर किया है उसे देखकर तो लाखों लोग उन्हें अपना दिल दें बैठे हैं.

जी हां... उन्होंने हाल ही में अपने इस खूबसूरत लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनाक्षी ने हैवी वर्क वाली साड़ी पहनी हैं. साड़ी में सोनाक्षी ने जो पोज़ दिए हैं वह उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. सोनाक्षी को इस लुक में देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Looking at this week dead straight in the eye, im ready for you, bring it on'

इस फोटोशूट में सोनाक्षी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अब तक उनकी तस्वीरों को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस ने कमैंट्स कर सोनाक्षी को ब्यूटी क्वीन तक कह दिया है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म मिशन मंगल, कलंक और दबांग-3 में नजर आने वाली हैं. उनकी फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

जापानियों को पसंद आया 'भल्लालदेव',कर गये कुछ ऐसा और वीडियो हो गया वायरल

कलंक के गाने में आलिया की फैन हुई कैटरिना, कर दी तारीफ

पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज़ डेट बदली, साथ ही देखें नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -