मोटापे के कारण इस मशहूर अभिनेत्री का 'गाय' कहकर उड़ाया जाता था मजाक
मोटापे के कारण इस मशहूर अभिनेत्री का 'गाय' कहकर उड़ाया जाता था मजाक
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का बॉलीवुड में आने से पहले वजन काफी ज्यादा बड़ा हुआ था ये बात तो आपको भी पता ही होगी. सोनाक्षी को अपने बड़े हुए वजन को लेकर कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. इस बात का खुलासा खुद सोनाक्षी ने ही किया है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा नेहा धूपिया के शो BFFs With Vogue में बतौर गेस्ट शामिल हुई थी. इस शो में सोनाक्षी ने अपने करियर के बारे में कई खुलासे किए है. शो में सोनाक्षी मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंची थी. शो में जब नेहा ने सोनाक्षी ने पूछा कि क्या उनका कभी अपने को-स्टार पर दिल आया है.

इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने तुरंत कहा हां... सोनाक्षी ने कहा कि, 'वो कभी भी शादीशुदा इंसानो के प्यार में नहीं फंसती है लेकिन जिस एक्टर पर उनका दिल आया था वो अभी भी सिंगल है.' इतना ही नहीं सोनाक्षी ने अपने मोटापे के बारे में भी कई खुलासे किये है. उन्होंने बताया कि, पहले उनका वजन ज्यादा था और एक बार मोटापे के कारण उन्होंने बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा था. इतना ही नहीं सोनाक्षी ने ये भी बताया कि, जब वो एक बार रैंप वॉक कर रही थी तो एक एक्ट्रेस ने उन्हें गाय कहकर उनका मजाक भी उड़ाया था.

वैसे बॉलीवुड में आने के बाद सोनाक्षी ने अपने वजन को कंट्रोल कर लिया था और अब उनकी गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में की जाती है. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही सोनाक्षी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ करण जौहर और रितेश देशमुख भी मुख्य किरदारों में है.

'पैडमैन' के बाद 'मिल्कमैन' में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी इस फिल्म का आज भी है दीपिका को अफ़सोस

Arjun Patiala : अब दिलजीत के साथ रोमांस करेंगी कृति सैनन, शुरू हुई शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -