इस मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में करीना को रिजेक्ट कर इस एक्ट्रेस को किया सेलेक्ट
इस मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में करीना को रिजेक्ट कर इस एक्ट्रेस को किया सेलेक्ट
Share:

अजय देवगन के प्रोडक्शन की मराठी फिल्म 'आपला मानुस' का जल्द ही हिंदी रीमेक बनेगा. मराठी सिनेमा की इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्रेम मिला. फिल्म में नाना पाटेकर मेल लीड रोल में अंज़र आए. अब इस फिल्म का हिंदी भी बनने जा रहा पर फिल्म का निर्माण अजय देवगन नहीं बल्कि आशुतोष गोवारिकर करेंग. फिल्म की कास्ट भी फाइनल हो चुकी है. इस फिल्म के हिंदी रीमेक में फीमेल लीड रोल में अब सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगी.

मराठी फिल्म 'आपला मानुस' के राइट्स आधिकारिक तौर पर अजय देवगन एफ फिल्म्स से आशुतोष गोवारिकर ने खरीद लिए हैं. वो अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं. फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए पहले करीना कपूर को अप्रोच किया गया था. लेकिन उन्होंने करण जौहर की एक फिल्म साइन कर ली है. जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी. करीना के बाद आशुतोष गोवारिकर ने सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया है.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं. जहां वो करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं, 'हैप्पी फिर से भाग जाएगी' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इसके अलावा वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग करेगीं.  

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

रजनीकांत ने बढ़ा दी रितिक की मुश्किले, उड़ सकती हैं उनकी रातों की नींद

शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -