पीकॉक मैगजीन के लिए सोनाक्षी बनी खूबसूरत परी
पीकॉक मैगजीन के लिए सोनाक्षी बनी खूबसूरत परी
Share:

बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट के चलते वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल सोनाक्षी अब ग्लैमरस और हॉट गर्ल बन चुकीं हैं और हाल ही में उन्होंने पीकॉक मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर सोनाक्षी ने लिखा है Third time as covergirl for @thepeacockmagazine_ on their February digital issue & it feels as amazing as my first cover! Here you go... Photographer - @avigowarikerStylist - @mohitraiProduction - @niharikaartdirectionMake-up - @heemadattaniHair - @themadhurinakhaleJewellery - @kohar_jewelleryCouture - @falgunipeacock @shanepeacock@falgunishanepeacockindia

आप देख सकते हैं वह कितनी दिलकश नजर आ रहीं हैं. वैसे इस फोटोशूट को देखकर आप भी कहेंगे कि सोनाक्षी इन दिनों हॉट अवतार को अपना चुकीं हैं. वैसे आजकल सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की अन्य कमसिन हसीनाओं को टक्कर देने की तैयारी में हैं. पहले से अब तक में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इमेज बदल दी है.

वैसे सोनाक्षी सिन्हा ने एक अन्य फोटो भी शेयर की है जो वाकई में बहुत बेहतरीन है. एक फोटो में वह सेक्सी लग रहीं हैं और उस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है @thepeacockmagazine_ @falgunishanepeacockindia @avigowariker @mohitrai @heemadattani @themadhurinakhale इसमें वह किसी परी से कम नहीं दिखाई दे रहीं हैं. सोनाक्षी को आप सभी ने आखिरी बार दबंग 3 में देखा होगा उसके बाद से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं.

हर्षवर्धन ने ठुकराया 5 स्टार होटल, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

थप्पड़ की स्क्रीनिंग में नहीं पंहुचा यह शख्स, दिया मिर्जा ने किया ऐसा

शाहरुख खान की सास को भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जाने क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -