सोनाक्षी सिन्हा ने किया खुलासा, कहा-'आज भी अपनी फिल्मों...'
सोनाक्षी सिन्हा ने किया खुलासा, कहा-'आज भी अपनी फिल्मों...'
Share:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म इंडस्ट्री में आए लगभग एक दशक हो चुका है. कुछ फिल्मों में उनके अभिनय की सराहना की गई तो कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. सोनाक्षी सिन्हा एक दशक के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह पूरी तरह से नहीं बना पाई हैं. अभिनेत्री ने हालिया इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर के बारे में बातें की हैं.

मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या उन्हें आज भी अपनी फिल्मों की रिलीज के वक्त वैसी ही नर्वसनेस होती है जैसा कि करियर की शुरुआत में होती थीं. इसका जवाब देते हुए सोनाक्षी ने बताया कि एक शख्स की लाइफ में हर एक फिल्म की एक जर्नी होती है और एक महत्ता भी होती है. मैं भी दूसरों की तरह किसी फिल्म की रिलीज से पहले नर्वस हो जाती हूं.

सोनाक्षी ने आगे कहा है कि उन्हें करियर की शुरुआत में ही इस बात का अंदाजा लग गया था कि फिल्मों के हिट होने और फ्लॉप होने की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए. क्योंकि फिल्म से जुड़ी हर चीज पर आपका उस पर नियंत्रण नहीं होता है. आपको आपका श्रेष्ठ प्रदर्शन करना है और शत प्रतिशत देना है. बाकी आपको ऑडियंस पर छोड़ देना है.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने वर्ष 2010 में दबंग मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. वे सलमान खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. सलमान खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि एक्टर संग उनकी बॉन्डिंग प्रोफेशनल रिलेशनशिप से परे है. अभिनय की शुरुआत करने के पहले से ही वे उन्हें जानती हैं. हमारा परिवार भी एक दूसरे को लंबे वक्त से जानता है. मैं उन्हें एक कोस्टार से ज्यादा एक दोस्त के रूप में जानती हूं.

सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 में रज्जो का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. इस फिल्म की कास्ट में सोनाक्षी के अलावा सई मांजरेकर, अमोल गुप्ते, माही गिल, अरबाज खान और टीनू आनंद भी नजर आएंगे. फिल्म में प्रीति जिंटा की भी स्पेशल अपीयरेंस होगी. ये मूवी 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

आज है विरुष्‍का की सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी, एक-दूजे को इस ख़ास अंदाज में किया विश

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -