ऑनलाइन प्रपोज करने वाले का इतना बुरा हाल करेंगी सोनाक्षी

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई अभिनेता या फिर अभिनेत्री ट्रोल होती ही रहती हैं. कई सितारे तो इसे स्टारडम का हिस्सा मानते हैं वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं. लेकिन ऑनलाइन कई ऐसे भी फैंस होते हैं जो सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट सितारों को प्रपोज़ तक कर डालते हैं और फिर ज्यादातर सेलेब्स इन प्रपोज़ल को इग्नोर कर देते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले में अपनी अलग ही तरह की राय रखती है.

बता दें हाल ही में सोनाक्षी अरबाज खान के नए शो पर पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने इसी सिलसिले में जवाब दिया. दबंग में अपनी भूमिका से सुर्खियां बटोरने वाली सोनाक्षी को बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई उन्हें ऑनलाइन प्रपोज़ करे. इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने इस शो पर बताया कि, 'अगर कोई मुझे आकर ऑनलाइन प्रपोज़ करने की कोशिश करेगा तो मैं उसे मारुंगी.'

इसके बाद शो के होस्ट अरबाज़ खान ने इस बात हंसते हुए प्रतिक्रिया दी और साथ ही सभी ऑनलाइन लोगों को यह आग्रह करते हुए कहा कि, 'अगर लाइन मारना है तो ऑनलाइन नहीं मारना'. बता दें इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म कलंक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज़ हुए थे जिसमें वरुण धवन, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे. आपको बता दें फिल्म कलंक इसी साल अप्रैल 19 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के अलावा सोनाक्षी जल्द ही फिल्म दबंग 3 की भी शूटिंग शुरू करने वाली है.

महिलाओं पर आधारित वह फ़िल्में जिन्हे देखकर होगा नारीशक्ति का अहसास

सौतेली बहन अंशुला से जाह्नवी कपूर को मिला ये खास गिफ्ट

B'Day : बॉलीवुड में आज भी प्रसिद्ध हैं साहिर लुधियानवी की कविताएँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -