क्या माता-पिता की तरह राजनीति करेगी सोनाक्षी ? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
क्या माता-पिता की तरह राजनीति करेगी सोनाक्षी ? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता और अब जाने-मानें नेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा द्वारा अपने पिता की तरह ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा गया है और अब करीब एक दशक का सफर भी उन्होंने पूरा कर लिया है. उन्होंने 10 साल में लगभग 25 फिल्मों में काम किया है. साथ ही उन्होंने हाल ही में राजनीति में आने पर भी बात की है.

कई बार शत्रुघ्न सिन्हा के पॉलिटिकल बयानों के बाद, सोनाक्षी मीडिया के सवालों में घिरी रही हैं और ऐसे में अपने जवाब से वह खबरों में छा जाती हैं. अदाकारा सोनाक्षी इस बारे में कहती हैं, 'मुझे लगता है, जब भी परिवार का कोई भी सदस्य पॉलिटिक्स में होता है तो जाहिर है, मुझसे लोग पापा के बयानों और उनके काम को लेकर कई बार सवाल पूछते हैं, ऐसा ही पापा को भी मेरे बारे में पूछा जाता रहा है और शायद इसी वजह से मैं पॉलिटिकल खबरों में आती हूं.'

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि क्या पॉलिटिक्स में कोई रुझान है आपका? इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने कहा कि, 'बिल्कुल भी नहीं, कभी भी नहीं. मैं कभी भी पॉलिटिक्स जॉइन करने के बारे में नहीं सोचती, न ही मेरा कोई रुझान है.' आपको बता दें कि इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के प्रमोशन में सोनाक्षी बिजी चल रही हैं और वह देश भर के कई शहरों में फिल्म का प्रमोशन करने में जी-जान से जुटी हुई हैं. यह फिल्म 2 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.  

एक्टिंग पर आया कॉमेडियन वीर दास का बयान, कहा- 'मैं सिर्फ एक ही काम...'

मंदिरा ने लूटे लाखों दिल, पानी में दिखाया बिकिनी अवतार

जब कोई बच्चा रोता है तो इस खूंखार विलेन को याद करती है माँ, बॉलीवुड में चलता था सिक्का

KGF चैप्टर 2 : एक साथ दो बड़े सुपरस्टार, इस रोल में नजर आ सकते हैं संजय दत्त !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -