कलंक की असफलता पर अब बोलीं सोनाक्षी, बुरा सबको लगता है
कलंक की असफलता पर अब बोलीं सोनाक्षी, बुरा सबको लगता है
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'खानदानी शफ़ाखाना' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और अब हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने अपनी पिछली मेगा बजट फिल्म 'कलंक' के प्रदर्शन और पॉलिटिक्स पर भी बात की है.

हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म 'कलंक' के बारे में बात करते हुए बताया है कि, 'कोई भी फिल्म जब नहीं चलती है तो उसका असर सब पर होता है. अभिनेता एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, लाइटमैन से लेकर स्पॉट बॉय तक सबको इस पर बुरा लगता है और हम सबको यह अपेक्षा होती है कि वह फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट होगी. हलांकि मनचाहा परिणाम नहीं आने पर दुःख होता है, लेकिन आगे तो बढ़ना ही पड़ेगा. 

साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम की लोकसभा चुनावों में हुई हार पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि, 'मुझे लगता है सब लोगों को वजह पता थी और परिणाम का अंदाजा भी था. आपको हमेशा अच्छे और बुरे परिणाम के लिए तैयार रहना चाहिए. अतः मेरे पैरेंट्स काफी स्ट्रॉन्ग हैं और उन पर इस नाकामयाबी का कोई भी असर नहीं होगा. आगे वे कहती है कि हां, कुछ दिनों तक उनको बुरा लगा था, पर उनको पता है कि उन्हें इसके लिए आगे क्या करना है.'

पहली नजर में ऋषि नही थे नीतू की पसंद, फिर इस तरह से रचाई शादी

Dostana 2 में सेकंड लीड के तौर पर नज़र आएंगे तब्बू के भांजे फ़तेह!

अब गोविंदा ने पूरा किया #BottleCapChallenge, अक्षय-टाइगर को दी कड़ी टक्कर

रणबीर की माँ को आलिया ने ऐसे किया बर्थडे विश, लिखा यह प्यारा सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -