फिल्म Khandaani Shafakhana पर बोलीं सोनाक्षी, कहा-सेक्स के मुद्दे पर खुलकर...'

फिल्म Khandaani Shafakhana पर बोलीं सोनाक्षी, कहा-सेक्स के मुद्दे पर खुलकर...'

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना रिलीज के लिए तैयार खड़ी है और इन दिनों सोनाक्षी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी चल रही हैं. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर हाल ही में कहा है कि उन्होंने इस फिल्म को करने का फैसला इसलिए लिया, क्योंकि यह एक प्रासंगिक विषय पर आधारित फिल्म है. 

आगे अदाकारा कटी है कि मैं नहीं चाहती कि कोई भी सेक्स के बारे में बात करने से थोड़ा भी कतराए.शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, खानदानी शफाखाना में एक युवा लड़की की जर्नी को दिखाया जाना है और विरासत में मिले पंजाब में अपने चाचा के सेक्स क्लिनिक को वह चलाती हैं. सोनाक्षी द्वारा आगे कहा कि मैंने इस फिल्म को करने का फैसला किया. ऐसा इसलिए क्योंकि यह बहुत ही प्रासंगिक और महत्वपूर्ण विषय पर आधारित फिल्म है जिस पर चर्चा भी होनी आवश्यक है. 

सोनाक्षी ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि कोई भी, महिला या पुरुष, इस विषय पर बात करने से कतराए और मुझे यह उम्मीद है कि फिल्म खानदानी शफाखाना आने के बाद सेक्स के मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिए लोग प्रोत्साहित होंगे. दासगुप्ता ने इस पर कहा कि क्या आप जानते हैं कि हाल ही में, भारत के कुछ राज्यों में यौन शिक्षा पर प्रतिबंध लगा दिया गया था और यह एक ऐसा मुद्दा रहा है जिसके बारे में हमें संपूर्ण जानकारी होनी ही चाहिए. सोनाक्षी द्वारा आगे कहा कि वास्तव में उन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया है, लोग चर्चा करने में भी संकोच किया करते हैं.

इस खास अंदाज में प्रियंका ने भाई को विश किया बर्थडे, लिखा यह संदेश

सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..

सारा को लेने एयरपोर्ट पहुंचे कार्तिक, कैमरा देखते ही छिपाया मुंह

सुपर 30 : बेटे ऋतिक की फिल्म पर आया पिता रकेश का बयान, कहा कुछ ऐसा