अक्षय कुमार पर बोली सोनाक्षी सिन्हा, कहा- जो बिकता है वही दिखता है
अक्षय कुमार पर बोली सोनाक्षी सिन्हा, कहा- जो बिकता है वही दिखता है
Share:

हिंदी सिनेमा में दबंग गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा बिकने वाले स्टार हैं और इसलिये फिल्म मिशनमंगल में उन्हें अधिक तरजीह मिलना तो तय है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू की जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म मिशन मंगल इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि  फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की रिलीज से पहले इसके पोस्टर, ट्रेलर भी जारी हो चुके हैं. वाहन इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार को ज्यादा हाईलाइट किया है. एक्ट्रेस सोनाक्षी से पोस्टर पर अक्षय को ज्यादा स्पेस दिए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर दिलचस्प जवाब दिया. 

सोनाक्षी द्वारा इस पर कहा गया कि,''हमारे लिए यह एक टीम वर्क है. वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हम सबने साथ काम किया. कहीं भी यह एहसास नहीं हुआ कि कोई जूनियर है या कोई सीनियर है, हालांकि इन सब बातों के साथ एक बात फैक्ट है कि जो बिकता है वही दिखता है. यह बात मुझसे किसी ने काफी वक्त पहले कही थी. उनकी मुताबिक, मुझे आज भी यह बात याद है, अक्षय सबसे ज्यादा बिकने वाले सितारे हैं और इसलिए उनको फिल्म में ज्यादा तरजीह मिलना तय है. 

अपने पोस्ट में कश्मीर का ज़िक्र कर बुरे फंसे ये आतिफ असलम

जब ऋतिक रोशन से परेशान हो गया ये फोटोग्राफर, देखें वीडियो

Ekta Kapoor के बेटे को लेकर मोना सिंह ने किया यह दावा

अपने न्यू बोर्न बेबी को इन्फेक्शन से बचाने के लिए जान लें टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -