रक्षाबंधन पर कैरी करें सोनाक्षी का शफाखाना अवतार, देखें ट्रेंडी लुक
रक्षाबंधन पर कैरी करें सोनाक्षी का शफाखाना अवतार, देखें ट्रेंडी लुक
Share:

फैशन और नए ट्रेंड के मामले में लोग बॉलिवुड एक्ट्रेस को फॉलो करना पंसद करते हैं. हर एक्ट्रेस का एक अलग लुक होता है. ऐसे ही यहां हम बताने जा रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा के लुक के बारे में जिसे आप इस बार रक्षाबंधन पर अपना सकते हैं. अगर कुछ नया करना चाहते हैं तो सोनाक्षी का ये अवतार इस बार के लिए बेस्ट होगा. सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना के बोल्ड टॉपिक को लेकर सुर्खियों में है. इस दौरान दिखा सोनाक्षी का बोहो-चिक अवतार. आइये जानते हैं उनके इस लुक के बारे में. 
 
स्टाइलिश अक्सेसरीज पर नजर 
सबसे पहले सोनाक्षी का यह एफर्टलेस लुक देखिए. ऑफ बाइट कलर की स्ट्राइप्स वाली लॉन्ग स्कर्ट संग वाइट कलर का क्रॉप टॉप जिसे सोनाक्षी ने ब्लैक कलर के स्ट्रैप वाले फ्लैट्स संग टीमअप कर पहना. लेकिन हमारा ध्यान खींचा सोनाक्षी के अक्सेसरीज ने. सोनाक्षी के नेकलेस और ब्रेसलेट का अजीबोगरीब डिजाइन उनके लुक से काफी मैच कर रहा था.
 
स्कर्ट संग श्रग का ट्रेंड 
एक दूसरे प्रमोशनल इवेंट के दौरान सोनाक्षी नजर आयीं ब्लू कलर की वाइट पोल्का डॉट्स वाली लॉन्ग स्कर्ट, स्पेगिटी स्टाइल ब्लू क्रॉप टॉप और ब्लू ऐंड वाइट फुल स्लीव्स श्रग में. इस लुक में भी सोनाक्षी की अक्सेसरीज ही थीं जो उनके लुक को इन्हैंस कर रही थी.
 
फ्लोरल रैप-अराउंड ड्रेस 
वहीं, अपनी आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सोनाक्षी नजर आयीं Rust कलर के फुल स्लीव्स रैप-अराउंड ड्रेस में जिस पर वाइट कलर से फ्लोरल प्रिंट्स बने हुए थे. ड्रेस की खासियत थी वेस्ट के पास बंधी रस्सी स्टाइल बेल्ट. अपनी इस ड्रेस को सोनाक्षी ने न्यूड कलर की पॉइंटेड हील्स के साथ टीमअप कर पहना था.

रक्षाबंधन के लिए खास हैं ये ऑउटफिट्स, दिखेंगी सिंपल और अट्रैक्टिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -