'इत्तेफाक' से सोनाक्षी ने अपना एक अहम राज खोला
'इत्तेफाक' से सोनाक्षी ने अपना एक अहम राज खोला
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल बोले तो हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के बारे में जो की एक बार फिर से अपनी फिल्मो के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा व सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'इत्तेफाक' के बारे में जिसकी शूटिंग भी खल्लास हो गई है व फिल्म के पूर्व में तीन दमदार पोस्टर भी रिलीज हो गए है. अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. आपको बता दे की यह फिल्म राजेश खन्ना व अभिनेत्री नंदा की सन 1969 में आई फिल्म 'इत्तेफाक' का ही रीमेक है जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. बात करे फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो जनाब सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म इत्तेफ़ाक राजेश खन्ना की 1969 में आई फिल्म इत्तेफ़ाक का रीमेक है. सोनाक्षी सिन्हा ने राजेश खन्ना वाली इत्तेफ़ाक को लेकर हाल ही में एक राज़ बताया है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म इत्तेफ़ाक को लेकर बातचीत के दौरान यह कहा कि 1969 में आई फिल्म इत्तेफ़ाक डैड शत्रुघ्न सिन्हा को पहले अॉफर की गई थी.

लेकिन राजेश खन्ना ने यश चोपड़ा की इस फिल्म में लीड रोल किया. इस बारे में ज्यादा बताते हुए सोनाक्षी ने कहा कि, मेरे पापा 1969 वाली इत्तेफ़ाक में काम करने वाले थे. लेकिन अब मैं उसी फिल्म का रीमेक में हूं तो यह मेरे लिए बड़ी बात है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -