दबंग गर्ल के बाद मिला एक्शन गर्ल का तमगा.....
दबंग गर्ल के बाद मिला एक्शन गर्ल का तमगा.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो की अभी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'अकीरा' में आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. अभिनेत्री सोनाक्षी की फिल्म अकीरा जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। मुरूगाडोस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था।

जिस प्रकार से पूर्व में सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था. अब सुनने में आया है की फिल्म का दूसरा पोस्टर भी आउट हो गया है. फिल्म में सोनाक्षी के अलावा कोंकणा सेन शर्मा और अनुराग कश्यप भी नजर आएंगे| 29 वर्षीय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अकीरा के ऐक्शन दृश्यों के लिए 120 दिनों का प्रशिक्षण दिया गया था।

निर्माताओं के अनुसार, फिल्म में वह उस तरह के एक्शन दृश्यों को करती हुई नजर आएंगी जिसे अभी तक किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने नहीं किया है। मुरुगादास ने एक बयान में कहा, सोनाक्षी ने मुझे अपने ऐक्शन कौशल से प्रभावित किया है। उन्हें शूटिंग से पहले और शूटिंग के दौरान बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया गया था। साथ ही उन्होंने मेरी उम्मीदों से बढ़कर बहुत अच्छा ऐक्शन स्टंट किया है। सोनाक्षी बॉलीवुड की ऐक्शन गर्ल हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -