दबंग गर्ल का नया अवतार.....
दबंग गर्ल का नया अवतार.....
Share:

अभिनेत्री सोनाक्षी की फिल्म अकीरा जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। ए. आर. मुरुगदॉस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। जिस प्रकार से पूर्व में सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था. अब सुनने में आया है की फिल्म का दूसरा पोस्टर भी आउट हो गया है. फिल्म में सोनाक्षी के अलावा कोंकणा सेन शर्मा और अनुराग कश्यप भी नजर आएंगे, 29 वर्षीय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अकीरा के ऐक्शन दृश्यों के लिए 120 दिनों का प्रशिक्षण दिया गया था।

मुरुगादास ने एक बयान में कहा, सोनाक्षी ने मुझे अपने ऐक्शन कौशल से प्रभावित किया है। अब अपने एक बयान में अभिनेत्री सोनाक्षी ने भी कुछ कहा है. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की इच्छा है कि देशभर के स्कूल-कॉलेजों में भी लड़कियों को सेल्फ डिफेंस सिखाया जाना चाहिए। 'दबंग' स्टार ने कहा 'लड़कियों को शुरूआत से ही सेल्फ डिफेंस सिखाया जाना चाहिए।

फिल्म 'अकीरा' के लिए उन्होंने अपना वजन भी घटाया और एक्शन सीन भी किए हैं। अभिनेत्री सोनाक्षी ने अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को देख आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा कि ये सोनाक्षी ही हैं!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -