कलंक : आलिया के बाद सोनाक्षी का भी लुक आया सामने, लग रही हैं बेहद खूबसूरत
कलंक : आलिया के बाद सोनाक्षी का भी लुक आया सामने, लग रही हैं बेहद खूबसूरत
Share:

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक को लेकर इस समय काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. इस फिल्म का लोगो रिलीज़ होने के बाद से ही एक के बाद एक सभी सितारों के लुक सामने आ रहे हैं. अब तक फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त का लुक सामने आ चुका है और अब हाल ही में फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का भी लुक सामने आ गया है.

बता दें फिल्म मेकर्स महिला दिवस के मौके पर फिल्म की अभिनेत्रियों के लुक से पर्दा उठ रहा है. कुछ देर पहले कलंक में रूप की भूमिका निभा रहीं आलिया भट्ट के लुक से करण जौहर ने पर्दा उठाया था और अब सोनाक्षी का भी लुक सामने आ गया है. करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस तस्वीर में आप देखसकते हैं मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए सोनाक्षी सिन्हा इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इस फिल्म में सोनाक्षी का नाम सत्या है. सोनाक्षी ने भी फिल्म का अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Love, longing, integrity and sacrifice... this is what SATYA stands for. #womenofkalank #kalank' आपको बता दें इस फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आएंगे और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी के रूप में दिखेंगे. साथ ही संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी के किरदार में और आलिया भट्ट रूप के किरदार में नजर आएंगी. बता दें यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

आलिया-रणबीर के फैंस के लिए बुरी खबर, जानकर आपको लग सकता है झटका!

शुरुआत से ही धीमी रही 'सोनचिड़िया' की रफ्तार, अब तक किया इतना कलेक्शन

'कलंक' में वरुण-आलिया को नहीं बल्कि अपने इन फेवरेट स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -