दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुई तस्वीरें
दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. दबंग गर्ल सोनाक्षी अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. जी हां... वो आए दिन कोई ना कोई ऐसे फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसके बाद हर जगह उनकी हॉटनेस की ही चर्चाएं शुरू हो जाती है. सोशल मीडिया पर आए दिन सोनाक्षी कोई ना कोई हॉट तस्वीरों को शेयर कर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने जो अपना अवतार दिखाया है उसे देखकर हर कोई हिरण हैं. अपने इस हॉट फोटोशूट के कारण सोनाक्षी चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने हाल ही में the bridal asia मैगज़ीन के लिए बेहद खूबसूरत फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस फोटोशूट में सोनाक्षी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनाक्षी ने अलग-अलग रंग की ड्रेसेस पहनी है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. सोनाक्षी की अलग-अलग हेयर स्टाइल और लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की सभी फोटोज आग की तरह फ़ैल रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Feeling the festive vibes in these beautiful outfits for @thebridalasiamagazine' वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म मिशन मंगल, कलंक और दबांग-3 में नजर आने वाली हैं.

Paltan : कलाकारों को अब तक नहीं मिली उनकी फीस, एक एक्टर ने कह दी ये बात

शाही अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका की एंट्री, देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें

गिल्ट छुपाने के लिए करते हैं सलमान खान चैरिटी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -