‘खानदानी शफाखाना’ में सबसे अलग किरदार में नज़र आने वाली है सोनाक्षी

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह उनकी आने वाली फिल्म है जिसके बारे में हाल ही जानकारी मिली है. हालाँकि नाम से समझ में नहीं आ रहा है कि फिल्म कैसी हगोगी और फिल्म में  क्या  होने वाला है. इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ ही वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा, नादिरा बब्बर और प्रसिद्द रैपर बादशाह नज़र आयेंगे.  तो जानते हैं इस फिल्म के  बारे में. 

दरअसल, खबरों के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों पंजाब में जोरों पर चल रही है. फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहीं हैं शिल्पी दासगुप्ता, आपको बता दें कि, शिल्पी इससे पहले सुभाष घई की फिल्म युवराज में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं. फिल्म में सोनाक्षी का क्या रोल  होने वाला है इसी की जानकारी सामने आई है. लेकिंग बता दें, यह फिल्म पिछले महीने ही बनना शुरू हो गई थी और बताया जा रहा है कि ‘खानदानी शफाखाना की आधे से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है.

फिल्म के मेकर्स द्वारा ‘खानदानी शफाखाना’ से जुड़ी ज्यादा जानकारी जारी नहीं की गई है. लेकिन ये बात सामने आई है कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक सेक्स क्लिनिक चलाती है. विक्की डोनर में नज़र आये अन्नू कपूर इस फिल्म में सोनाक्षी के बॉस के रोल में नज़र आयेंगे, वहीँ वरुण शर्मा सोनाक्षी के छोटे भाई का रोल प्ले करते दिखेंगे. इस फिल्म को सटायरिकल अंदाज़ में फिल्माया गया है जो दर्शकों का खासा मनोरंजन करेगी. फिल्म का बैकग्राउंड पंजाब के होशियार में दिखाया गया है. अब देखना होगा फिल्म में क्या कमाल होने वाला है. 

इस पाकिस्तानी एक्टर ने की इमरान खान की तारीफ तो परेश रावल ने कर दी खिंचाई

Hera Pheri 3 : फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्दी ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

एक बार फिर दिशा पटानी ने बिकनी फोटो शेयर कर मचाया तहलका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -