अब इस फिल्म में देखेंगे आप सोनाक्षी का आइटम नंबर
अब इस फिल्म में देखेंगे आप सोनाक्षी का आइटम नंबर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं. बताया जा रहा है कि वो सलमान खान के साथ  'दबंग 3' में भी नज़र आने वाली हैं. फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन खबरें हैं कि अब ये फिल्म बाद में अगले साल रिलीज़ की जाएगी. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने काम का क्रेडिट सलमान खान को दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैंने जो भी सीखा है उनसे ही सीखा है. सलमान खान तो सभी नई एक्ट्रेस का करियर बना देते हैं वैसे ही सोनाक्षी का भी बनाया. इसके बाद सोनाक्षी को लेकर एक रो खबर आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं.

ये है निक-प्रियंका का इंगेजमेंट केक, लेकिन क्या है अर्पिता से कनेक्शन

दरअसल, खबरों की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा 'टोटल धमाल' में भी नज़र आने वाली हैं. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इसमें कॉमेडी नहीं करने वाली हैं बल्कि आइटम नंबर में दिखेंगी. ये तो आप जानते ही हैं बॉलीवुड फिल्मकार इंद्र कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म धमाल का तीसरा सीक्वल बना रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देगवन, रितेश देशमुख और अरशद वारसी को कास्ट किया है. इसी फिल्म में सोनाक्षी आइटम नंबर कर सकती हैं.

अब जाह्नवी कपूर करेंगी 'दोस्ताना'

हाल ही में सोनाक्षी ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम भी नज़र आ रहे थे. फोटो में सोना काफी फिट लग रही थी और देख कर लग रहा था कि उन्होंने अपना काफी वजन कम किया है. अब वजन कम किया है तो आइटम नंबर के लिए वो परफेक्ट हो सकती हैं. बताया जा रहा है फिल्म को दिसंबर में रिलीज़ कर दिया जायेगा और इस गाने को फिलाहल अंतिम रूप दिया जा रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपनी सगाई में माँ की ड्रेस से शर्मिंदा हुई प्रियंका..!

अपने फेमस गाने पर पीसी ने किया जमकर डांस, निक ने बनाया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -