धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल
धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल
Share:

सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म खानदानी शफाखाना हैं और वे इसकी रिलीज से पहले विवादों में फंसती हुई नज़र आ रही है. दिल्ली के सेक्सोलॉजिस्ट डॉ विजय एबॉट द्वारा हाईकोर्ट में स्टे ऑर्डर सूट फाइल किया गया है जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग उठाई है. डॉ विजय द्वारा टी सीरीज़ और फिल्म की डायरेक्टर को एक नोटिस भी भेजा है. 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता द्वारा किया गया है, वही फिल्म के प्रोड्यूसर्स टी-सीरीज़ हैं. यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. हाल ही में आई स्पॉटबॉय की एक्सक्लूज़िव रिपोर्ट की माने तो , डॉ विजय द्वारा सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टीफिकेशन को एक लेटर भेजा गया है. यह लेटर डॉ विजय के एडवोकेट सिंह एंड एसोसिएट्स द्वारा भेजा गया है. 18 जुलाई को लिखे गए इस लेटर में कहा है कि डॉ विजय के पिता डॉ हकीम हरि किशन लाल के मशहूर और ख्यातिप्राप्त पारंपरिक खानदानी शफाखाना का अवैध तरीके से इस्तेमाल किया गया है और इसके अलावा डॉ हकीम की तस्वीर का भी अवैध रूप से फिल्म के ट्रेलर में इस्तेमाल हुआ है. जो कि कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन भी है.  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डॉ विजय, मशहूर सेक्सोलॉजिस्ट डॉ हकीम हरी किशनलाल के बेटे हैं. इस फिल्म पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताई है. सोनाक्षी ने इस फिल्म में सेक्सोलॉजिस्ट का किरदार ऐडा किया है और वे इस फिल्म में खानदानी शफाखाना नाम का एक क्लीनिक चलाती हुई नजर आती हैं. लेकिन ये अभी तक साफ नहीं हुआ है कि टी-सीरीज़ और शिल्पी को इस फिल्म का टाइटल बदलना होगा या फिर इस मामले में कोर्ट कोई और कार्यवाई करेगा. 

लीक हुआ अनन्या का ख़ास वीडियो, लखनऊ में कर रही 'पति-पत्नी और वो' की शूटिंग

Michelle Lewin ने बरपाया कहर, शेयर की कई सेक्सी फोटो

देखते ही बुझ जाएगी फैंस की प्यास, फिर काफी कामुक दिखीं जूलिया गिलास

फेडरर से मिलते-जुलते चेहरे पर बोले अरबाज खान, मैं उनसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -