साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, फोटो देखकर खुश होंगे आप
साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, फोटो देखकर खुश होंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को आप सभी जल्द ही दबंग 3 में देखने वाले हैं. वह इस फिल्म में दबंगई करती नजर आने वाली हैं. इन दिनों सोनाक्षी दबंग 3 फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं और इसके लिए वह अलग अलग अवतार भी अपना रहीं हैं. अब इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी में कहर ढ़ाह रही हैं और उनका लुक काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं सोनाक्षी ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, स्मोकी आइज और स्ट्रेट ओपन बाल कर रखे हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है For #Dabangg3 promotions at #thekapilsharmashow! Styled by @mohitrai @miloni_s91 (tap for deets) hair by @themadhurinakhale, makeup by @heemadattani and photos by @pranjal_kjain आप देख सकते हैं मिनिमल मेकअप में उनकी आंखें और भी खूबसूरत लग रही हैं. जो उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहा है.

सोनाक्षी का लुक दिल को छू लेने वाला है और वह काफी दिलकश नजर आ रहीं हैं. दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान के अलावा, महेश मांजरेकर की बेटी सईं माजरेकर नजर आएंगी और सईं माजरेकर इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्मों का सफर शुरू करने जा रही हैं. वहीं फिल्म में मशहूर साउथ एक्टर किच्चा सुदीप और अरबाज खान भी दिखाई देंगे और इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट में अमिताभ ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट फोटो

डिप्रेशन को याद कर फिर छलका दीपिका का दर्द, कहा- 'रोने का मन होता था...'

जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -