अपने अफेयर को लेकर सोनाक्षी ने दिया जवाब, कहा 'हम दोनों एक साथ..'
अपने अफेयर को लेकर सोनाक्षी ने दिया जवाब, कहा 'हम दोनों एक साथ..'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालाँकि ये अब तक सिर्फ अफवाह ही है लेकिन चर्चा काफी ज्यादा हो रही है. सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'कलंक' की शूटिंग खत्म की है. इसके बाद इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा बटोर रही है. आपको बता दें, बीते कई दिनों से सोनाक्षी जहीर इकबाल नाम के एक शख्स के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही है. इसी को देखते हुए कहा जा रहा है कि सोनाक्षी इक़बाल को डेट कर रही हैं. इतना ही ही कहा जाने लगा है कि सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे के लिए काफी सीरियस भी है.

वहीं दो हफ्ते पहले ही हुए सलमान खान की जन्मदिन पार्टी में सोनाक्षी ने जब जहीर के साथ एंट्री मारी तो हर किसी का शक यकीन में बदल गया. लेकन इस पर हाल ही में सोनाक्षी ने जवाब दिया है. जी हाँ, सोनाक्षी को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने इससे साफ़ इंकार कर दिया है और कहा है कि उनके और जहीर के बीच इस तरह का कोई भी रिश्ता नहीं है. अब वो जो भी कहें उनके फैंस तो यही मानते है कि वो एक न्यू कमर को डेट कर रही हैं क्योंकि इन्हें कई बार साथ में देखा जा चुका है. 

इक़बाल के बारे में आपको बता दें कि वे जल्द ही सलमान के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'नोटबुक' के जरिए फिल्मी दुनिया में एंट्री मारने वाले है. इसी फिल्म से मोहसीन बहल की बेटी प्रद्मुतन बहल भी डेब्यू करने वाली है. फिलहाल तो जहां सोनाक्षी और जहीर के अफेयर की चर्चा जोरों शोरों पर है. अब देखा जायेगा ये कितना सच होता  है.

सोनाक्षी के इस सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

समंदर किनारे हनीमून एन्जॉय कर रहे निक प्रियंका, देखें फोटो और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -