पार्टी में ट्राई करें सोनाक्षी सिन्हा का नया मैटलिक लुक, लगेंगी सिज़लिंग
पार्टी में ट्राई करें सोनाक्षी सिन्हा का नया मैटलिक लुक, लगेंगी सिज़लिंग
Share:

गोल्डन लुक आप पर हर समय सूट करता है. ये हमेशा फैशन में बना रहता है. ऐसे में अगर आप गोल्डन ड्रेस पहनते हैं तो ये आपके लुक को बेहतरीन बना देता है. ऐसे ही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा गोल्डन लुक में दिखाई दी हैं. बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं और अपनी स्टाइलिश अपीयरेंस से लोगों का दिल जीतने में लगी हैं. इस दौरान उन्होंने गोल्डन साड़ी का लुक रखा था जो बेहद ही शानदार लग रहा था. 

इस साड़ी में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. डिजाइनर अमित अग्रवाल की यह साड़ी मेटलिक साड़ी रिसाइकल्ड पॉलिमर्स की बनी हुई है. साड़ी का कलर शैंपेन गोल्ड है औऱ इसमें ब्लैक और गोल्ड पल्लू है. यह आउटफिट गाउन और साड़ी का हाइब्रिड लग रहा है जो इंडो-वेस्टर्न लुक के लिए पर्फेक्ट है. अगर आपको सरे में कुछ नया ट्राई करना है तो इस तरह की साड़ी कैरी कर सकते हैं. 

सोनाक्षी ने इसमें थाई-हाई स्लिट है जो इसको सेक्सी लुक दे रहा है. सोनाक्षी ने साड़ी के साथ वी-नेक ब्लाउज पहन रखा है. ब्लाउज एकदम सिंपल है सारा लाइमलाइट उनकी साड़ी ले रही है. इसके साथ ही उनके लुक को और भी खूबसूरत लुक दे रही उनकी अक्सेसरीज. उन्होंने खूबसूरत रिंग्स के साथ गोल्ड कलर के स्टेटमेंट इयररिंग्स पहन रखे हैं. वहीं अगर मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड लिप कलर के साथ विंग्ड आई लाइनर लगाया है. बालों में सोनाक्षी ने मिड पार्टिंग करके खोल रखा है. 

इंस्टेंट मेकअप के लिए अपनाएं ये क्विक टिप्स..

बेहतरीन लुक के लिए अपनाएं मेकअप के ये टिप्स

लक्मे फैशन वीक में इस अंदाज में नजर आए फरहान और शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -