सोनाक्षी सिन्हा के इन सेक्सी मूव्स को देखकर आपका भी दिल बहल जाएगा
सोनाक्षी सिन्हा के इन सेक्सी मूव्स को देखकर आपका भी दिल बहल जाएगा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सोनाक्षी अपनी फिल्मों में तो शानदार एक्टिंग करती ही है और साथ ही वो अपने हॉट लुक के जरिए भी तहलका मचा देती हैं. इन दिनों अपनी अदाओं से फैन्स को खूब बहला रही हैं. जी हाँ.... और इसी बीच हाल ही में सोनाक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो अब आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाक्षी के सेक्सी मूव्स देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

आप भी देखिए एक्ट्रेस का ये खास वीडियो. इस वीडियो को खूब सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं सोनाक्षी एक इंग्लिश गाने में डांस करते दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- '#Mungda link in bio. This is just some stuff we shot on the side ' वाकई इस स्लो मोशन वीडियो में डांस करते हुए एक्ट्रेस बहुत हॉट लग रही हैं. उन्होंने शिमर की शॉट ड्रेस पहनी हैं जिसमे सोनाक्षी का किलर लुक दिखाई दें रहा है. उनकी जुल्फें हवा में इस तरह से लहरा रही हैं.

सोनाक्षी के इस सेक्सी आउट हॉट लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना बन जाएगा. ये वीडियो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म टोटल धमाल में ‘मूंगड़ा’ गाने की शूटिंग के दौरान का है. अब तक सोनाक्षी के इस वीडियो को 78 हजार बार देखा जा चुका हैं और फैन्स सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वो सलमान खान के साथ अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

इस पाकिस्तानी एक्टर ने की इमरान खान की तारीफ तो परेश रावल ने कर दी खिंचाई

Hera Pheri 3 : फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्दी ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

एक बार फिर दिशा पटानी ने बिकनी फोटो शेयर कर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -