मालदीव में जमकर छुट्टियां बिता रहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुए फोटोज
मालदीव में जमकर छुट्टियां बिता रहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुए फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. ऐसे में वह इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बरसात के मजे लेती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इसमें वह रैंप पर समंदर के पानी में घूमती मछलियों को देख रही हैं और सोनाक्षी ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है जो उनके ऊपर सेक्सी दिख रहा है. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ एक और वीडियो भी हैं जिनमें सोनाक्षी वहां के पारंपरिक संगीत पर डांस मूव्स करती दिख रही हैं. आपको बता दें कि सोनाक्षी जल्द ही फिल्म दबंग 3 में काम करती नजर आने वाली हैं और उनकी पिछली फिल्म मिशन मंगल थी जो बॉक्स ऑफिस पर खासी कामयाब रही.

वहीं फिल्म में सोनाक्षी के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और नित्या मेनन ने अहम किरदार में नजर आए थे. आप देख सकते हैं हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में तीन पिक्चर्स हैं, जो पूल साइड के हैं. इसके अलावा एक फोटो में सोनाक्षी लोकप्रिय रिसॉर्ट का एक खूबसूरत सीन एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं. एक तस्वीर में वॉकवे पर अभिनेत्री को पोज़ देते हुए देखा गया है.

सोनाक्षी ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'मालदीव को अलविदा कहना हमेशा मेरे दिल को तोड़ देता है. इस बार मिले अद्भुत प्यार के लिए अधिक धन्यवाद. हम फिर मिलेंगे.' फिलहाल सोनाक्षी की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

माँ के ऑपरेशन के चलते इंडिया वापस लौटीं तनुश्री दत्ता, फिर उठाया #MeToo का मुद्दा

हाउसफुल 4: बॉबी देओल का पोस्टर देख इस प्रोड्यूसर ने किया ट्रोल, कहा- 'अब फिल्म फ्लॉप...'

खिलाड़ी कुमार की 'पृथ्वीराज चौहान' पर मंडराया संकट, पूर्व डाकू मलखान सिंह ने दी ये चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -