इस मुस्लिम एक्टर को डेट कर रहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, जल्द करेंगी शादी
इस मुस्लिम एक्टर को डेट कर रहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, जल्द करेंगी शादी
Share:

आज के समय में फ़िल्मी इंडस्ट्री में लव अफेयर का चलना आम बात है और सभी अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के अफेयर या रिलेशनशिप का खुलासा होता रहता है और हर दिन किसी ना किसी का नाम सामने आ ही जाता है. ऐसे में अब खबरें यह आ रहीं हैं कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द शादी कर सकती है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 2' के प्रमोशन में मशगूल है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सोनाक्षी इन दिनों फिल्म नोटबुक के एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रहीं हैं और जहीर, सोनाक्षी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, और अक्सर ही उनकी फोटोज पर कमेंट करते रहते हैं. जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि बहुत बार सोनाक्षी और जहीर एक साथ घूमते भी नज़र आ चुके है. वहीं सोनाक्षी ने एक लाइव शो में इस बात का किया खुलासा किया था.

जी दरअसल बीते दिनों ही सोनाक्षी की फिल्म कलंक रिलीज हुई और इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक डांस शो पर पहुंची थीं. जी हाँ, वहीं उस शो में उन्होंने बताया कि ''वह जल्द शादी कर सकती हैं.'' जी हाँ, इसी के साथ एक रिपोर्ट के अनुसार वह इन दिनों अभिनेता जाहिर इकबाल के साथ डेट कर रही हैं, जो नोटबुक फिल्म में काम कर चुके हैं.

इस वजह से वरुण की फिल्म छोड़ कैटरीना ने थामा था 'भारत' का दामन

भरी गर्मी में शॉर्ट्स पहने नजर आईं जान्हवी, हॉट तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें...

'मौली दवे' को इस गाने ने बना दिया था रातों रात स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -