बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल हो चुकीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, खुद किया खुलासा
बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल हो चुकीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. जी हाँ, आजकल वह अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना के चलते खूब सुर्खियों में हैं और इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी ने अपनी लव-लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं. जी हाँ, उन्होंने एक ऐसा राज खोला है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में जब सोनाक्षी से पूछा गया कि इंडस्ट्री से जुड़े किसी शख्स को डेट करने के बारे में उनका क्या ख्याल है तो सोनाक्षी ने कहा, 'मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि मैं किसी सुशील लड़के को डेट करूं और बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं है.'

इसके बाद सोनाक्षी ने खुलासा किया है वो इंडस्ट्री से जुड़े एक शख्स को डेट कर चुकी हैं और दुनिया को इस बारे में कुछ नहीं पता. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा की ''वो अपने रिश्ते में धोखेबाजी पसंद नहीं करेंगी.'' वहीं जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें (सोनाक्षी को) कभी पता चलता है कि उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ चीटिंग कर रहा है तो वो क्या करेंगी? इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने कहा, 'वो अगला दिन देखने के लिए जिंदा नहीं रहेगा.' आप सभी जानते ही होंगे कि सोनाक्षी का नाम बंटी सजदेह के साथ जुड़ चुका है और उन्होंने इन खबरों को महज अफवाह बता दिया था.

उस समय सोनाक्षी ने कहा था कि ''जब वो शादी करने के लिए तैयार होंगी तब वो खुद इसकी जानकारी सबको देंगी.'' आपको बता दें कि सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना रिलीज होने वाली है जिसमें वो एक्टर वरुण शर्मा और सिंगर/रैपर बादशाह के साथ नजर आने वाली हैं.

लाखो में किया रानी मुखर्जी ने अपने लुक को कम्प्लीट लेकिन ट्रोलर्स ने सुना दी खरी-खोटी

पति के अफेयर से परेशान थी यह सिंगर, करियर हो गया था ठप्प

15 साल बड़ी लड़की से शादी कर पछताते थे नसीरुद्दीन शाह, आज है इस एक्ट्रेस के पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -