चुलबुल पांडेय के लिए रज्जो ने रखा करवाचौथ का व्रत, शेयर की तस्वीर
चुलबुल पांडेय के लिए रज्जो ने रखा करवाचौथ का व्रत, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक पोस्टर शेयर किया है जो उनकी आने वाली फिल्म का है. ऐसे में वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाली हैं वहीं उन्होंने दबंग फिल्म से ही बॉलीवुड में कदम रखा था. इसी के साथ इस फिल्म में उनके किरदार रज्जो को बहुत पसंद किया गया था और आज भी उनके इस किरदार की तारीफें होती हैं. ऐसे में वह जल्द ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट यानी दबंग 3 में नजर आएंगी. वहीं करवाचौथ के मौके पर फिल्म से सोनाक्षी का लुक शेयर किया गया है और इस तस्वीर में सोनाक्षी खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

उनके हाथ में छलनी है जिससे वह चांद को देख रही हैं. जी हाँ, वहीं इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''रज्जो पांडे यानी की मिसेस चुलबुल पांडे की ओर से आप सभी पतिव्रता और दबंग पत्नियों को हैपी करवा चौथ.'' इस समय उनकी इस फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस पोस्ट से जाहिर है कि फिल्म में करवाचौथ का सीन रखा गया है, जिसमें रज्जो पति चुलबुल पांडे के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगी. वहीं आपने देखा होगा इससे पहले सलमान खान ने फिल्म के विलेन किच्चा सुदीप का लुक पोस्टर शेयर किया था और उस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''विलेन जितना बड़ा हो, उससे भिड़ने में उतना ही मजा आता है.''

आपको बता दें कि किच्चा सुदीप दबंग में बल्ली के किरदार में होंगे. पोस्टर में किच्चा सूट पहने दिखे और आंखों में गुस्सा, माथे पर शिकन किच्चा का ये लुक फैंस को काफी पसंद किया गया. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

शादी के पहले से करवाचौथ का व्रत रखती आ रहीं हैं करीना कपूर, बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -