समर में कूल लुक के लिए फॉलो करें सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइल
समर में कूल लुक के लिए फॉलो करें सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइल
Share:

स्टाइल और ट्रेंड को कॉपी करने के लिए हम बॉलीवुड एक्ट्रेस का ही सहारा लेते हैं. गर्मी आ चुकी हैं और ऐसे में भी आप बॉलीवुड एक्ट्रेस को ही फॉलो करेंगे. आप ब्राइट से लेकर हल्के और सुकून देने वाले रंगों को चुने जिससे आपकी गर्मी भी स्टाइलिश ही निकलेगी. ऐसे ही अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि इस गर्मी में क्या पहनें तो आप बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से प्रेरणा ले सकती हैं.  आइये जानते हैं उनके समर के कूल लुक के बारे में. 

इसके पहले बता दें, सोनाक्षी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिज़ी हैं और इस दौरान उन्होंने कमाल के आउटफिट्स पहने हैं. हालांकि उनकी फैशनेबल आउटिंग में एक कॉमन ट्रेंड देखने को मिला और वह था प्रिंट स्टाइल. यानि आप भी प्रिंटेड स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं. बता दें, अपनी पहली आउटिंग के दौरान सोनाक्षी ने एक कोऑर्डिनेटेड सेट पहना, जिसमें वह गजब लग रही थीं. उन्होंने येलो कलर के क्रॉप टॉप को स्कर्ट और मैचिंग प्रिंट श्रग के साथ पहना था.

इसके अलावा इस आउटफिट में पिंक और ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंट था. सोनाक्षी का यह लुक न सिर्फ सिंपल है बल्कि काफी ट्रेंडी भी है. सोनाक्षी के दूसरे लुक और आउटफिट की, जो उन्होंने 'सुपर डांसर 3' के सेट पर पहना था. सोनाक्षी ने इसके लिए वाइट कलर के क्रॉप टॉप को प्रिंटेड फ्लोरल पैंट्स और एक लंबी जैकेट के साथ पहना था. सोनाक्षी ने जिस तरह क्रॉप्ड टॉप को हेवी प्रिंट पैंट और लंबी जैकेट के साथ पेयर-अप किया, वह काफी अट्रैक्टिव था.  

गणगौर के पर्व पर इस तरह की साड़ी करें कैरी

मैक्सी ड्रेस समर में देगी आपको कम्फर्टेबल लुक

समर में कूल लुक के लिए अपनाएं ऐसे फैब्रिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -