बॉलीवुड में सोनाक्षी के 5 साल पूरे, दबंग खान को कहा थैंक्स

बॉलीवुड में सोनाक्षी के 5 साल पूरे, दबंग खान को कहा थैंक्स

बॉलीवुड की छम्मक छल्लो सोनाक्षी को फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे हुए 5 साल पूरे हो गए है और फ़िल्मी दुनिया में अपनी सफलता से सोनाक्षी काफी खुश है. सोनाक्षी आज से पांच वर्ष पहले प्रदर्शित हुई फिल्म दबंग में पहली बार नज़र आई थी जिसमे सोनाक्षी ने रज्जो का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म से मिली सफलता के लिए सोनाक्षी अपने सह अभिनेता सलमान का शुक्रिया अदा कर रही है.

सोनाक्षी ने अपनी पहली फिल्म सलमान खान के साथ की थी जो की अनुराग कश्यप की फिल्म दबंग थी जो ब्लॉकबास्टर हिट रही थी. पहली फिल्म से ही सोनाक्षी को बॉलीवुड में अपनी खास पहचान मिल गयी थी. फिल्म ‘दबंग‘ अभिनेत्री सोनाक्षी ने ट्विटर ट्वीट किया की बॉलीवुड में उनकी यात्रा सलमान खान और अरबाज खान की ही देन है क्योकि वह दबंग में सह-निर्माता रहे हैं.

सोनाक्षी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, ‘दबंग से फोर्स 2 सलमान खान और अरबाज खान की देन है. सोनाक्षी भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है उन्होंने अपने पांच साल के करियर में अब तक 13 फिल्मों में काम किया है. खबरों की माने तो सोनाक्षी को फिल्मो में लाने के पीछे सलमान का ही हाथ था. दबंग के बाद सोनाक्षी ने दबंग 2 में भी काम किया था. फिलहाल सोनाक्षी आगामी फिल्म फोर्स 2 की शूटिंग बुडापेस्ट में कर रही है जिसमे सोनाक्षी के साथ जॉन भी दिखाई देंगे.