सोनाक्षी ने समय पर पहुँच कर तोड़ा किसका रिकॉर्ड?

सोनाक्षी ने समय पर पहुँच कर तोड़ा किसका रिकॉर्ड?

सोनाक्षी सिन्हा अभी अपनी फिल्म ‘अकीरा’ की शूटिंग कर रही है। शूटिंग के दौरान सोनाक्षी टाइम के पहले ही सेट पर पहुँच गई थी। सेट पर जल्दी पहुँचकर सोनाक्षी ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सोनाक्षी की सबसे पहली फिल्म ‘दबंग’ थी और अपनी पहली फिल्म से ही सोनाक्षी ने सबका दिल जीत लिया था। ‘दबंग’ फिल्म करने के बाद सब उन्हे अब दबंग गर्ल के नाम से भी जानते है। सोनाक्षी अभी एक टीवी शो भी कर रही है। सोनी चेनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘इंडियन आईडल जुनियर’ मे सोनाक्षी ने जज की भूमिका निभाई है। उन्होने अपने रिकॉर्ड तोड़ने की बात को ट्विटर पर बताया है।

सोनाक्षी ने अपने रिकॉर्ड तोड़ने की बात को मंगलवार को बताया है। सोनाक्षी ने कहा की वो सेट पर पूरे 20 मिनिट पहले पहुँच गई थी। जब वो सेट पर गई तो अकेली थी उस टाइम पर वहा कोई भी नहीं आया था। फिल्म ‘अकीरा’ ए.आर.मुरगादास द्वारा निर्देशित फिल्म है। इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनाया जा रहा है।

2011 मे आई फिल्म ‘मौन गुरु’ जो तमिल मे बनाई गई थी, अकीरा इसी फिल्म की रिमेक है। फिल्म मे सोनाक्षी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा, कोंकणा सेन शर्मा और अनुराग कश्यप भी मुख्य रोल मे दिखाई देंगे। इस फिल्म के निर्देशक तीसरी बार हिन्दी फिल्म बना रहे है। इसके पहले ए.आर.मुरगादास ‘गजनी’ और ‘हॉलीडे’ जैसी सुपरहिट फिल्मे बना चुके है।