कैटरीना और करीना से भी ज्यादा पतली और हॉट हो गईं हैं सोनाक्षी

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर फैन्स पर कहर ढाती हैं लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. सोनाक्षी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी मोटी थीं. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू सलमान की फिल्म दंबग से किया था. इस फिल्म में लोगों ने सोनाक्षी की एक्टिंग को तो सराहा ही था लेकिन उनके वजन के बारे में भी काफी सारी बातें की.

इसके बाद से ही धीरे-धीरे सोनाक्षी ने अपना वजन काफी कम कर लिया है. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे वो काफी ज्यादा पतली दिख रही हैं. सोनाक्षी ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि अब सोनाक्षी दिखने में करीना और कटरीना से कम नहीं लग रही. आपकी जानकारी के लिए बता दें सोनाक्षी ने अपनी पहली फिल्म के दौरान अपना 30 किलो वजन घटाया था.

अपनी फिटनेस के बारे में सोनाक्षी का कहना है कि 'ऐसी काया पाना आसान नहीं था. मैं जिम से नफरत करने वालों में से हूं. मुझे जिम से एलर्जी है. मैं इससे दूर भागना चाहती हूं, लेकिन मैंने अपने आपको फिट और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए बहुत पसीना बहाया है.' इसके साथ ही सोनाक्षी ने अपने खाने पर भी खासा ध्यान दिया है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म टोटल धमाल और कलंक में नजर आने वाली हैं.

सोनाक्षी की प्राइवेट बैडरूम तस्वीरें आई सामने, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

'ठग्स..' की हालत देख घबराये सलमान, बदली दबंग 3 की रिलीज़ डेट

अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे खिलाडी कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -