'ब्लैक मैजिक वुमन' बनी सोनाक्षी सिन्हा, शेयर की तस्वीरें
'ब्लैक मैजिक वुमन' बनी सोनाक्षी सिन्हा, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपने नए फोटोशूट से सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं. जी दरअसल इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में लगी हुई हैं और फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के बीते दो पार्ट में भी सोनाक्षी नजर आईं हैं और वह इस फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस आने वाली फिल्म में उन्होंने सलमान की पत्नी रज्जो का रोल प्ले किया है और वह फिल्म में अधिकतर साड़ी या फिर लहंगा-चोली में ही नजर आने वाली हैं.

वहीं आए दिन रियल लाइफ में सोनाक्षी अपने फैशन को लेकर अक्सर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. हाल ही में सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और इन फोटोज में वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं जो उन पर काफी सूट कर रहा है. आप इन तस्वीरों को यहाँ देख सकते हैं. सोनाक्षी ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा ''Black magic woman।''

वहीं ऑफ शोल्डर और हाई थाई स्लिट ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा बोल्ड नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही उन्होंने मैचिंग और लुक को ध्यान में रखते हुए Sophia Webster के ब्लैक हील्स पहन रखे हैं. आप देख सकते हैं उनका अंदाज सेक्सी बोल्ड और हॉट दिख रहा है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा के इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है जो वाकई में दिल को छूने वाली हैं.

भरी महफ़िल में जब विराट हो गए इमोशनल तो अनुष्का ने हाथ थामा और कर दिया किस...

मिलिंद सोमन का खुलासा, कभी-कभी मेरी पत्नी...'

नोरा और इस शख्स के बीच हुआ महामुकाबला, देखें धमाकेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -