चुपके-चुपके शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, बंगाली दुल्हन बनी तस्वीरें आईं सामने!
चुपके-चुपके शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, बंगाली दुल्हन बनी तस्वीरें आईं सामने!
Share:

बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने नए फोटोशूट से धमाल कर रहीं हैं. जी दरअसल इसी के साथ वह अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते खूब सुर्खियों में हैं. आपको पता ही होगा कि जल्द ही एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाली है और अब हाल ही में सोना दुल्हन बनी हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे यह रियल लाइफ में नहीं बल्कि एक फोटोशूट के लिए हुआ है और इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा का ब्राइडल फोटो शूट वारयरल हो रहा हैं जो बहुत खूबसूरत है.

वहीं इन तस्वीरों में व्हाइट साड़ी और पिंक लहंगे में जर आ रही हैं हालाँकि तस्वीरों में सोना का चेहरा नजर आ रहा हैं जो खूबसूरत दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और सोनाक्षी का ये लुक बंगाली ब्राइडल लुक है. उन्होंने माथे पर कुमकुम लगाया है वहीं अब उनके फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में सोना ग्रे और ब्लैक लहंगे में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा ने अपने भविष्य को लेकर एक खुलासा किया और उस दौरान उन्होंने कहा था कि, ''जब एक्ट्रेस के रूप में उनका करियर ढलान पर होगा, तब वे एक फैशन लेबल लॉन्च करेंगी.''

उन्होंने आगे बताया कि "मैंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है, तो यह मेरे लिए स्वाभाविक होगा. मैं इस पर फिलहाल नहीं सोच रही, लेकिन बाद में जब मेरा अभिनय करियर ढलान पर होगा, तब मैं इसके बारे में सोचूंगी. दोनों बहुत ही मांग वाले पेशे हैं.'' इसी के साथ एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल फैशन रियलिटी शो 'मिंत्रा फैशन सुपरस्टार' को जज करती नजर आने वाली हैं. वहीं इस शो के जज के रूप में सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नाथानी के साथ सोनाक्षी अपने जलवे दिखाने वाली हैं.

'ड्रीम गर्ल' की पूजा हुई शर्टलेस, यूजर्स ने कहा- 'शर्म कहाँ गई नॉटी पूजा...'

Haji Ali Teaser : प्रस्थानम के नए गाने का टीज़र आउट, दिखाई दिए जैकी

The Big Bull : शूटिंग के साथ रिलीज़ हुआ अभिषेक की फिल्म का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -