अरेस्ट होने वाले वीडियो पर देनी पड़ी सोनाक्षी को सफाई, जानें क्या है सच
अरेस्ट होने वाले वीडियो पर देनी पड़ी सोनाक्षी को सफाई, जानें क्या है सच
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का अरेस्ट होने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं. वायरल हुए वीडियो में दिख रहा था कि कैसे उन्हें हथकड़ी पहनाई जा रही थी और सोनाक्षी कहती नजर आ रहीं थी, 'आप मुझे इस तरह अरेस्ट नहीं कर सकते. क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूं? मैंने कुछ नहीं किया है. आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं? इसके बाद हाल ही में सोनाक्षी इसका जवाब दिया है. 

सोशल मीडिया पर Sonakshi Sinha arrested ट्रेंड होने लगा और काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इसके बाद सोनाक्षी को विडियो पर सफाई देने के लिए सामने आना ही पड़ा. बता दें, सोनाक्षी के सूत्र ने बताया कि अरेस्ट वाला विडियो असल में किसी ब्रैंड प्रमोशन का हिस्सा है. जिसके चलते वो सामने आया है. इसके अलावा सोनाक्षी की फिल्मों की बात करें तो वह 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आएंगी. 

फिल्म की कहानी भारत के चंद्रयान की कहानी है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी भी नजर आएंगी. इस फिल्म में अक्षय इसरो के एक सीनियर साइंटिस्ट के रोल में नजर आएंगे. इसके बाद वो सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में नज़र आने वाली है. हाल ही में सोनाक्षी की 'खानदानी शफाखाना' रिलीज हुई, जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. 

दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत और सेक्सी नजर आईं कृति सेनन

Sacred Games Teaser : सरताज ने पूछा ये गंभीर सवाल, जानिए क्या होने वाला है आगे

सुषमा स्वराज के निधन से गहरे शोक में डूबा बॉलीवुड परिवार, कहा- 'बहुत याद करेंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -