शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
Share:

काफी समय तक डेटिंग करने के बाद, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल आखिरकार 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस समय, इस जोड़े के प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं और हाल ही में सोनाक्षी ने अपने हाथों में ज़हीर के नाम की मेहंदी लगाई है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सिन्हा परिवार सोनाक्षी की शादी से खुश नहीं है, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद एक इंटरव्यू में ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया, अपनी बेटी पर गर्व व्यक्त किया और उनकी शादी में अपनी मौजूदगी की पुष्टि की।

गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के साथ सोनाक्षी के होने वाले ससुराल वालों से मिले और अपने होने वाले दामाद ज़हीर इकबाल के साथ कई तस्वीरें खिंचवाईं। इन घटनाक्रमों के बीच, दिग्गज अभिनेता और राजनेता ने अपनी बेटी सोनाक्षी की शादी के रिसेप्शन की तारीख की पुष्टि की है।

मीडिया से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के रिसेप्शन की तारीख की पुष्टि की और यह स्पष्ट किया कि वह और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा अपनी बेटी के इस खास दिन पर मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा, "सबसे पहले, जब मैंने आपसे आखिरी बार बात की थी, तब से बहुत कुछ बदल गया है। हर घंटे कुछ न कुछ नया होता रहता है। मैं सब कुछ नहीं बता सकता क्योंकि यह एक पारिवारिक मामला है। मैंने पहलाज निहलानी से आपसे बात करने के लिए कहा था, लेकिन मैंने सोचा कि सीधे बात करना बेहतर होगा। हां, मैं और मेरी पत्नी 23 जून के जश्न का हिस्सा होंगे। यह शादी नहीं है, बल्कि एक शादी का रिसेप्शन है जिसमें हम 23 जून की शाम को शामिल होंगे।"

परिवार में कथित विवादों पर बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनके परिवार में किसी को भी शादी को लेकर कोई समस्या नहीं थी और कुछ मीडिया आउटलेट केवल अटकलें लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि निजी पारिवारिक मामले को बहुत अधिक महत्व दिया जा रहा है, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि शादी से पहले विवाद होना आम बात है और अब सब कुछ सुलझ गया है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने सोनाक्षी की शादी से पहले सभी पारिवारिक मुद्दों को सुलझा लिया है, तो शत्रुघ्न सिन्हा ने आश्वासन दिया कि उनकी बेटी को अपने जीवन में वह सब कुछ मिलेगा जो वह चाहती है। उन्होंने कहा, "ये चीजें हर शादी में होती हैं। सिर्फ़ इसलिए कि वह शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है, इसका मतलब यह नहीं है कि सोनाक्षी को वह नहीं मिल सकता जो वह जीवन में चाहती है। हम 23 जून को खूब मौज-मस्ती करेंगे।"

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

इंटरनेट पर छाया Dolly चाय वाले का ये अनोखा VIDEO

'किसी ने उतारे कपड़े, तो कोई गिर गया नीचे', फ्लाइट में दिखा ऐसा मंजर, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -