'अकीरा' बॉलीवुड की 'किल बिल' है- सोनाक्षी

'अकीरा' बॉलीवुड की 'किल बिल' है- सोनाक्षी

एक्शन गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। ए. आर. मुरुगदॉस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। जिस प्रकार से पूर्व में सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था। व पूर्व में सोनाक्षी कि इस फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसे कि काफी पसन्द किया गया था.अकीरा की रिलीज से पहले ही सोनाक्षी इस फिल्म में अपने काम की तारीफ कर रही हैं।

फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोग इससे काफी इम्प्रेस हैं। इसके अलावा फिल्म में सोनाक्षी के एक्शन सीन्स और महिलाओं को सेल्फ डिफेंस के प्रति जागरूक करती यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। सोनाक्षी रोल मॉडल नहीं बनना चाहती हैं लेकिन फिल्म में उन्होंने जो एक्शन सीन किए हैं वो कहीं न कहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस उमा थर्मन की फिल्म 'किल बिल' हिलेरी स्वांक की फिल्म 'मिलियन डॉलर बेबी' में किए गए एक्शन की याद दिलाते हैं।

दोनों ही सुपरहिट फिल्मों को वेटरन डायरेक्टर क्वेंटिन टेरेंटिनो और क्लिंट ईस्टवुड ने डायरेक्ट किया है। सोनाक्षी के मुताबिक लोग अक्सर उनसे कहते हैं कि 'अकीरा' उनकी 'किल बिल' है। यह सुनकर मुझे काफी खुशी मिलती है। लेकिन मुझे तब और खुशी मिलेगी जब बॉलीवुड में वुमन सेंट्रिक (महिला केंद्रित) फिल्में ज्यादा से ज्यादा बनें।