बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने की 37 लाख की धोखाधड़ी!
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने की 37 लाख की धोखाधड़ी!
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फ़िलहाल एक परेशानी से गुज़र रही हैं.  जी हैं, सोनाक्षी सिन्हा कानूनी पचड़े में फंसती दिख रही हैं. आपको बता दें, सोनाक्षी और उनसे संबंधित दो इवेंट कंपनियों पर 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप लगे हैं. इसी वजह स सोनाक्षी सिन्हा काफी चर्चा में बनी हुई हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह शिकायत कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने दर्ज करवाई है. प्रमोद 'इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड' नाम से इवेंट आर्गनाइजिंग फर्म चलाते हैं. 

आपको बता दें, इस बारे में प्रमोद का कहना है कि सोनाक्षी 28 लाख रुपये लेने के बाद भी दिल्ली में आयोजित एक फैशन कार्यक्रम में नहीं आईं. इसके अलावा करीब 9 लाख रुपये इवेंट कंपनियों ने कमीशन और टिकट आदि पर खर्च कराए. इसके बाद भी सोनाक्षी इस फैशन फंक्शन में नहीं पहुंची. इसी के बाद प्रमोद ने उन्होंने शनिवार को एसएसपी जे रविंदर गौड से शिकायत की है कि सोनाक्षी सिन्हा और उनसे जुड़ी इवेंट कंपनियों ने उनके साथ 37 लाख की धोखाधड़ी की है.

इस बारे में प्रमोद का आरोप है कि सोनाक्षी ने ऐन कार्यक्रम के दिन 30 सितंबर को सवेरे 10 बजे की फ्लाइट कैंसिल कराके सवा तीन बजे की फ्लाइट बुक कराने को कहा. इतना ही नहीं, सोनाक्षी के मैनेजर के रहने पर 64 हजार रुपये में नए सिरे से दो टिकट बुक कराए. लेकिन सबकुछ तय होने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा कार्यक्रम में प्रस्तुति देने नहीं आई. 

एसएसपी ने प्रमोद की ओर से उपलब्ध कराए गए ट्रांजेक्शन डिटेल, सोनाक्षी के प्रमोशनल वीडियो और करारनामा देखने के बाद मामले की जांच के आदेश सीओ कटघर सुदेश कुमार को दिए हैं. फ़िलहाल इस पर जाँच चल रही हैं और मामला साफ नहीं हुआ है. 

फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर प्रियंका और टीम ने निक के साथ की खास पार्टी

'कबीर सिंह' से शाहिद का नया लुक, अचानक से बदला चेहरा

अक्षय नहीं बल्कि हॉलीवुड का ये स्टार था 2.0 की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -