इंडियन आइडल में अनु मलिक की वापसी पर भड़की यह सिंगर, कहा- 'वो निर्वस्त्र हुए और मेरा यौन उत्पीड़न....'
इंडियन आइडल में अनु मलिक की वापसी पर भड़की यह सिंगर, कहा- 'वो निर्वस्त्र हुए और मेरा यौन उत्पीड़न....'
Share:

आप सभी को याद हो संगीतकार अनु मलिक को वापस इंडियन आइडल 11 में जज की भूमिका में लाया जा रहा है और यह खबर जोरों से वायरल हो रही है. ऐसे में हाल ही में इस बात का विरोध करते हुए सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक के खिलाफ अपनी बात रखी है. जी हाँ, हाल ही में सिंगर ने इंडिया मी टू के तहत अनु मलिक पर लगे आरोपों को फिर से उजागर करते हुए उन्हें शो का हिस्सा बनने को लेकर सोनी म्यूजिक और इंडियन आइडल के मेकर्स को कई बातें सुनाई है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 11 में जज के तौर पर अनु मलिका को लाने की खबरें सामने आ रही हैं और संगीतकार ने मी टू मी टू’ कैंपेन के तहत लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद इंडियन आइडल सीजन 10 को बीच में ही छोड़ दिया था. वहीं उसके बाद अब यह खबरें हैं कि एक बार फिर वह इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं इस बात का विरोध जताने के लिए सिंगर सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. जी हाँ, हाल ही में सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ''अनु मलिक निर्वस्त्र हुए और मेरा यौन उत्पीड़न किया: दो और महिलाओं ने अपनी इंडिया मी टू कहानियों को उजागर किया.

यह काफी खबर है कि सोनी म्यूजिक और इंडियन आइडल युवा लड़कियों और लड़कों के बीच उसे चाहते हैं? बहुत सारे प्रशंसकों ने भी सोना के गुस्से का सपोर्ट किया और इस पर उनके साथ सहमत भी हुए।'' वहीं अभी भी उनके शो में वापस आने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है जिसका सभी को इंतज़ार है. फिलहाल आप देख सकते हैं कैसे सोना उनपर भड़क गईं हैं.

टॉपलेस फोटो शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुईं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पूरा खोल...'

माँ तो माँ होती है, बेटे को टीवी पर शपथ लेते देख आ गए आँखों में आंसू!

फूट-फुटकर रोते हुए बोली राखी सावंत- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -