सोनू निगम पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोली- 'इसने मीटू आरोपी का बचाव किया था और अब...'
सोनू निगम पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोली- 'इसने मीटू आरोपी का बचाव किया था और अब...'
Share:

बीते 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली. वहीं उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म पर बहस छिड़ गई है. हर कोई इस मुद्दे पर बात कर रहा है फिर वह कंगना हो या सोनू निगम. जी दरअसल बीते दिनों ही सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा. आपको पता हो बीते कल ही इसके जवाब में दिव्या खोसला ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. वहीं अब सिंगर सोना महापात्रा ने भी सोनू को फटकार लगाई है.

सोना ने हाल ही में ट्वीट कर कहा, 'सोनू निगम वही हैं जिन्होंने मीटू के आरोपी अनु मल‍िक का साथ दिया था और आज नेपोट‍िज्म और इंडस्ट्री में म्यूजिक माफ‍िया को लेकर बातें कर रहे हैं.' केवल इतना ही नहीं सोना ने आगे लिखा- 'क्या किसी ने ये ध्यान दिया क‍ि सोनू निगम ने @IndiaMeToo के आरोपी अनु मल‍िक का बचाव किया था और अब वे एक और मामले पर ये दावा कर रहे हैं कि उनके पास सबूत के तौर पर एक वीड‍ियो है. क्या हम सच में चाहते हैं क‍ि इंडस्ट्री बेहतर जगह बने?'.

आप सभी को हम यह भी बता दें क‍ि कुछ समय पहले मीटू मामले को लेकर इंडस्ट्री में खूब चर्चा थी. उस समय सोना महापात्रा ने मीटू के आरोपी अनु मल‍िक को इंड‍ियन आइडल शो से निकालने की अपील की थी और जब मामला तेज बढ़ा तो अनु मल‍िक को शो से निकाल दिया गया था. उसके बाद सोनू निगम उनके बचाव में आए थे. वही बात को लेकर सोना ने हाल ही में तंज कसा है.

पापा ने देखा रसभरी का ट्रेलर तो एक्ट्रेस बोली - 'इस फिल्म को मत देखना'

कैसे पा सकते हैं आप तेजपत्ते की मदद से चमचमाती मुस्कान, एक्ट्रेस ने बताया

दिव्या ने वीडियो में कराया शेफ शेरू का परिचय, ट्रोलर्स उड़ा रहे हैं खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -