तीसरी बार कैंसिल हुआ सोना महापात्रा का शो, सोनू निगम पर भड़की सिंगर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा आए दिन किस ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सोना ने पिछले साल #MeToo कैंपेन के तहत कैलाश खेर और अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस दौरान सोना ने बताया था कि कैलाश ने एक मीटिंग के दौरान उनके साथ अश्लील हरकतें की थी. ऐसे में इस मामले पर जब सोनू निगम ने अनु मलिक का बचाव किया था सोना उन पर भी भड़क गई थी.

हाल ही में सिंगर सोनू निगम और सोना महापात्रा का विवाद एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. सोना ने ट्विटर पर सोनू निगम पर तीखी टिप्पणी की है. दरअसल दो दिन पहले महिला दिवस के मौके पर सोना को एक शो में परफॉर्म करना था, लेकिन बाद में सोना के परफॉरमेंस को कैंसिल कर कैलाश खेर को बुला लिया गया. ऐसे में हाल ही में फिर सोना ने ट्विटर पर सोनू पर फिर तंज कसा है.

सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो पोस्ट किया है उसमे उन्होंने लिखा है कि- ''सोनू निगम सहित पुरुषों को अधिकारों के कार्यकर्ताओं को जानकार यह जानकार खुशी और राहत महसूस होगी कि पिछले कुछ महीनों में तीसरी बार मेरे शो को कैंसिल कर दिया गया. और मेरी जगर कैलाश खेर को ले लिया गया.'' जानकारी के लिए बता दें मीटू कैंपेन के तहत सोना ने बताया था कि किस तरह से कैलाश खेर ने उनके साथ यौन दुव्यर्वहार किया था. उन्होंने इस बारे में बताया था कि- ''मैं अपकमिंग कंसर्ट, जिसमें हमारे दोनों बैंड परफॉर्म करने वाले थे, को लेकर एक कैफे में कैलाश खेर से मिलने गई थी. बातचीत के दौरान कैलाश ने मेरी थाई पर अपना हाथ रख दिया. और कहा तुम बहुत खूबसूरत हो.''

'सड़क 2' में इस हिट गाने को फिर किया जायेगा रिक्रिएट

भंसाली की यह बड़ी फिल्म नहीं करेंगी ऐश्वर्या, खुद किया मना!

आकाश अंबानी और श्लोका की शादी उमड़ा पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -