सलमान पर इस अदाकारा का जोरदार हमला, कहा- यह बस कागजी टाइगर
सलमान पर इस अदाकारा का जोरदार हमला, कहा- यह बस कागजी टाइगर
Share:

बॉलीवुड गायिका सोना मोहापात्रा द्वारा एक बार फिर से एक्टर सलमान खान पर निशाना साधा गया है और इस बार सोना मोहापात्रा द्वारा सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर उन्हें खरी-खरी सुनाई गई है और उन्हें 'कागज का टाइगर' तक उन्होंने कह डाला है. लेकिन उन्होंने सलमान खान का बिना नाम लिए निशाना साधा है. 

दरअसल, बात यह है कि सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने फिल्म 'भारत' की कमाई को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया के ट्वीट को रिट्वीट किया है और साथ ही सवाल किया है कि, 'आप उस सुपरस्टार को क्या कहेंगे जिसने जनता में इतने प्रमोशन और प्रचार के बाद भी एक सिंगल तक नहीं दिया है?' सोना मोहापात्रा ने अपने खुद ही किए सवाल का जवाब देते हुए उन्हें 'कागजी टाइगर' आगे कह दिया.

बॉलीवुड गायिका सोना मोहापात्रा केवल यहीं नहीं रुकी और उन्होंने भारत के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, 'डियर इंडिया. ऐसे कागजी टाइगर्स को पूजना बंद करो. चलो किन्हीं और ज्यादा काबिल हीरो को ढूंढते हैं.' ये पहली बार नहीं है जब सोना मोहापात्रा द्वारा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर निशाना साधा गया है, इससे पहले भी सोना द्वारा के बार ऐसा किया गया है. कुछ दिनों पहले सोना मोहापात्रा द्वारा अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था. जिस पर काफी घमासान मचा था. 

सलमान के बाद इस विद्युत को अदालत का आदेश, जानिए 12 साल पुराने केस में क्या हुआ ?

साहो : इस अभिनेता ने खत्म की फिल्म की शूटिंग

शाहिद कपूर की फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही ये दो और फिल्में, कौन मारेगा बाज़ी ?

प्रिया प्रकाश की फिल्म में हुई इस खान की एंट्री, जानिए कैसा होगा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -