फ्री में संगीत सुनने वालों पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, निकाला बेहिसाब गुसा
फ्री में संगीत सुनने वालों पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, निकाला बेहिसाब गुसा
Share:

इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बातें तेज हो गईं हैं. ऐसे में केवल बॉलीवुड ही नहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी इसे लेकर बातें हो रहीं हैं. अब हाल ही में गायिका सोना मोहापात्रा ने संगीत प्रेमियों से आग्रह किया है कि वे संगीत तक मुफ्त में पहुंच के बजाय संगीत कलाकारों को भुगतान करें. जी हाँ, हाल ही में सोना ने कहा, "भारत में, हमें इस तथ्य को समझने की आदत नहीं है कि एक कलाकार को भुगतान किया जाना चाहिए. हमारा मानना है कि संगीत मुफ्त में सुनने को मिलना चाहिए. मैं शहरी भारत के लोगों के बारे में बात करना चाहती हूं. हम 300 रुपये में कॉफी लेने के इच्छुक हैं. हम ब्रांडेड कपड़े, कारों में निवेश करना पसंद करते हैं. हम खरीदारी करने पर अपना पैसा लुटाते हैं लेकिन हम अपना संगीत मुफ्त में चाहते हैं. क्यों? चाहे वह संगीत स्ट्रीमिंग, डाउनलोड, एक संगीत वीडियो, एक वेबिनार, या एक डिजिटल संगीत कार्यक्रम हो- हम सभी इसे मुफ्त में चाहते हैं, ऐसा क्यों?"

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, "अगर आप वास्तव में जीवन में अधिक संगीत होने के बारे में परवाह करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि संगीत कलाकार कैसे गुजर-बसर करते हैं क्योंकि यह कोविड-19 के दिनों में बहुत ज्यादा मुश्किल होने वाला है, कृपया कलाकार को भुगतान करें. कोई कलाकार मुंह खोलकर पैसे नहीं मांगेगा, विशेष रूप से लोक गायक, जो स्टेज शो पर निर्भर हैं. अब उन्हें परेशानियां हैं. एक कलाकार कभी भी पैसा नहीं मांगेगा. वे हमेशा गाएंगे और प्रदर्शन करेंगे क्योंकि वे जुनूनी हैं."

आप सभी जानते ही होंगे सोना अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''मैं हर किसी से आग्रह करना चाहूंगी कि कृपया अपने आसपास के कलाकार को महत्व दें. जब भी आप एक शो देख रहे हों, तो कलाकार को भुगतान करें. भले ही यह एक छोटी राशि हो, लेकिन कृपया भुगतान करें.'' वैसे सोना इससे पहले सलमान के एक ट्वीट पर भड़कीं थीं और उन्होंने सलमान को भला-बुरा कहा था.

इन मशहूर स्टार्स को दोषी बताकर इंदर कुमार की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

Video: जब प्रियंका ने नेपोटिज्म पर खोला था बड़ा राज

मिया खलीफा ने करवाई नाक की सर्जरी, पोस्ट कर कहा- 'महिलाओं की पूजा ना करें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -