रूही के नए गाने को सुन भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'रीमेक वाला चलन...'

Mar 04 2021 09:12 AM
रूही के नए गाने को सुन भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'रीमेक वाला चलन...'

बॉलीवुड में रीमेक का चलन ऐसा चल गए है कि आपको हर मूवी में रीमेक देखने के लिए मिलेगा। आप सभी ने बॉलीवुड में अब तक कई रीमेक सांग्स सुने होंगे। वैसे यह एक नया ट्रेंड बन चुका है लेकिन इस नए ट्रेंड से बॉलीवुड का एक तबका नाराज है। बीते दिनों ही जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का नया गाना रिलीज हुआ है और यह भी रीमेक है। जी हाँ, फिल्म के मेकर्स ने एक बार फिर से रीमेक गाना बनाया है और इस वजह से उन्हें खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।

 

बीते कल ही रूही फिल्म का गाना 'नदियों पार' रिलीज किया गया। इस गाने में जाह्नवी की अदाओं ने सभी का दिल जीता और उनका डांस भी बेहतरीन रहा। लेकिन जिस गाने पर जाह्नवी थिरकती नजर आईं वह म्यूजिकल ग्रुप शुमर का एक फेमस पंजाबी गाना है जिसे काफी पसंद किया गया था। उस गाने के बोल आज भी कई लोगों को याद हैं। वैसे अब जब इतने सालों बाद उस गाने को फिर रिएक्रिट किया गया तो सिंगर सोना मोहपात्रा नाराज हो गईं हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'बॉलीवुड गानों का रीमेक वाला चलन अभी भी चल रहा है। मैसेज साफ है- हमे ओरिजनल कंटेंट की कद्र नहीं है, म्यूजिक कंपोजर और सिंगर का कोई सम्मान नहीं है। आत्मविश्वास तो बचा ही नहीं है।' अब जब सिंगर की तरफ से इतना गुस्सा नजर आ रहा है तो कई आम लोग भी भड़के दिख रहे हैं। वैसे सोना हमेशा से ही रीमेक के खिलाफ रही हैं। आपको याद हो तो इससे पहले भी जब बॉलीवुड में गानों का रीमेक बनाया गया था, तब भी सोना की तरफ से नाराजगी व्यक्त की गई थी।

आज भी इन सेलेब्स के घर आयकर विभाग लेगा तलाशी

'दहेज़ न मांगे, लडकियां नहीं करेंगी ख़ुदकुशी...', आयशा आत्महत्या मामले में मुस्लिम धर्मगुरु की अपील

पति ने दी पत्नी को धमकी, कहा- 'कांग्रेस नेता हूं, राजीनामा नहीं किया तो पूरे खानदान को बर्बाद कर दूंगा'