कनिका कपूर पर भड़कीं सोना महापात्रा, ट्वीट कर लगाई लताड़
कनिका कपूर पर भड़कीं सोना महापात्रा, ट्वीट कर लगाई लताड़
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर ने शुक्रवार को दुनिया को अपने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर दी. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कनिका ने एक लंबी पोस्ट लिखकर बताया कि कैसे उन्हें 4 दिन से फ्लू था और अब उनमें कोरोना वायरस पाया गया है. कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हर तरफ बवाल मच गया है. खबरों के अनुसार, कनिका कपूर एयरपोर्ट सिक्योरिटी को झांसा देकर वहां से निकाल आई थीं. इसके बाद उन्होंने लखनऊ में कई पार्टियों में हिस्सा लिया और लगभग 100 से ज्यादा लोगों से मिलीं. जब से कनिका की खबर आई है तभी से लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

अब सिंगर सोना मोहपात्रा ने कनिका कपूर को ट्विटर के जरिए कनिका को लताड़ा है. सोना ने अपने ट्वीट में कनिका कपूर को गैर-जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा, 'बात ये है कि कनिका कपूर ने भारत में आने के बाद अपनी ट्रैवल हिस्ट्री को छुपाया (भगवान जाने कैसे), लखनऊ, मुंबई में इवेंट्स का हिस्सा बनीं और 5 स्टार में रहते हुए पार्टियों में गईं वो भी तब जब उन्हें वायरस था. तो जो भी लोग मुझे ज्ञान दे रहे हैं, यहां देख लो.'

 

सोना ने सांसद दुष्यंत कुमार पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, 'और हां जो नेता और लीडर हमें सोशल डिस्टेन्स का ज्ञान दे रहे हैं वो खुद कोरोना वायरस के बीच पार्टियों में जा रहे हैं. एमपी और यूपी के हेल्थ मिनिस्टर दुष्यंत कुमार खुद कनिका कपूर के साथ थे. कर्नाटक के सीएम 2000 लोगों के साथ मिलकर शादी में गए थे. बता दें कि कनिका कपूर से मिलने वाले लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है. उनके परिवारवालों की भी जांच की गई है.

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी बरसों पुरानी परंपरा

ये अभिनेता बन चुके हैं भगत सिंह, जानिये इनके नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -