सलमान से है इस सिंगर का झगड़ा, 48 घंटे के भीतर 1000 बार मिली थी रेप की धमकियां
सलमान से है इस सिंगर का झगड़ा, 48 घंटे के भीतर 1000 बार मिली थी रेप की धमकियां
Share:

 

सोना मोहपात्रा ना केवल अपनी सुरीली आवाज के लिए ही नाहने जानी जाती हैं बल्कि वो बॉलीवुड की उन सेलिब्रटीज में भी शामिल हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हुईं नजर आती हैं और इसकी वजह से कई बार उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ा है. दरअसल हम सोना मोहपात्रा की बातें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि 17 जून को उनका जन्मदिन है और आइए आज उनके जन्मदिन पर उन्हें विस्तार से जानते हैं...

आज ही के दिन 1976 में ओडिशा के कटक में जन्मीं सोना मोहपात्रा पहली बार आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' से सुर्खियों में आईं थी उन्होंने 'सत्यमेव जयते' में 'घर याद आता है', 'मुझे क्या बेचेगा रुपैया' से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. वहीं इसके बाद उन्होंने आमिर द्वारा स्टारर फिल्म 'तलाश' का 'जिया लागे ना' गाना गाकर तारीफ पाई. इतना ही नहीं 'फुकरे' का गीत 'अंबरसरिया' उनके सबसे पॉपुलर गानों में से एक माना जाता है. 

ख़ास बात यह है कि सोना की आवाज की खनक उन्हें दूसरे सिंगर्स से काफी अलग करती है, हलांकि उन्हें जो प्रसिद्धि मिलनी चाहिए थी वो मिल ना सकी और इसकी एक वजह ये भी है कि वो आए दिन विवादों में पड़ती रहती है. वे एक समय खूब चढ़ा में रहे थी, जब अभिनेता सलमान खान से उन्होंने पंगा ले लिया था. दरअसल, बता यह है कि सलमान ने 'सुल्तान' के प्रमोशन के दौरान कहा था कि फिल्म की शूटिंग के वक्त उनकी हालत 'रेप पीड़िता' जैसी हो जाती थी और जिस पर सोना ने सलमान खान को घेरते हुए लिखा था कि 'मीडिया के सामने किसी को भी गंदा बोलने, गलत व्यवहार करने, गंदे कमेंट्स करने के बावजूद ऐसे लोगों को किसी तरह की सजा नहीं मिलती है और गलतियों से सीख लेने के स्थान पर उन्हें बढ़ावा दिया जा रहाहै और वो 'गुडविल एम्बेसडर' बन जाते हैं.' इसके बाद गुस्साए सलमान के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर रेप तक की धमकी दे डाली थी. सोना ने इसके बाद आरोप लगाया था कि 'सोशल मीडिया पर सलमान की आलोचना के बाद उन्हें पिछले 48 घंटों में लगभग 1000 बार से ज्यादा रेप की धमकी दी गई है. 

फादर्स डे पर छलका नवाज का दर्द, कहा-'मेरे तीनों बाप ने मुझे...'

Bharat Collection : 11 दिन में 200 करोड़ के करीब पहुंची सलमान-कैटरीना की कहानी

आमिर खान ने शेयर की 18 साल पुरानी तस्वीर, ये है खासियत

ब्लैक एंड वाइट फोटो से छाईं कृति, सेक्सी अवतार खूब मचा रहा धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -