बेटे ने छीनी पिता की पहचान, पिता का दर्द छलका आँखों से
बेटे ने छीनी पिता की पहचान, पिता का दर्द छलका आँखों से
Share:

लखनऊ: यूपी की राजनीती में इस समय एक अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं और ये माहौल आने वाले चुनाव को लेकर नही हैं बल्कि ये एक बाप बेटे की आपसी रंजिश का नतीजा हैं. देश की सबसे बड़ी पार्टी कही जाने वाली सपा आज टूटने की कगार पर हैं कुछ दिनों पहले तक चुनाव की तैयारी में लगे सपा कार्यकर्ता आज ये फैसला लेने में परेशान हैं की वो किस और जाए.

तो वही एक समय के पहलवान रह चुके मुलायम सिंह यादव पार्टी में अपना कद नीचे होते देख चिंता में हैं. पिता-पुत्र की इस लड़ाई में जीत पुत्र की होती दिख रही हैं. जीत तो जीत इस लड़ाई में अखिलेश ने मुलायम से उनकी पहचान ही छीन ली हैं. जिससे वो आहत दिखाई दिए. और इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब मुलायम ने उनके भाई राजपाल यादव और अभयराम यादव से मुलाकात की उस समय उनका दर्द आँखों से छलक उठा. मुलाकात के समय वो खुद को संभाल नहीं पाए और फूट-फूट कर रो पड़े. खबरों के अनुसार अमर सिंह मुलायम सिंह से मिलने आये थे.

इस विवाद को लेकर मुलायम सिंह भी कुछ बाते कहना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने मीडिया को भी बुलाया था. मगर उस समय अखिलेश भी मौजूद थे और अखिलेश को देखकर मुलायम ने कुछ न कहना ही बेहतर समझा. सूत्रों के अनुसार यदि सुबह अमर सिंह नही आए होते तो आज पार्टी में सुलह हो जाती. अब तो लोग भी यह कहने लगे हैं कि सीएम ने सुनियोजित तरीके से प्रोग्राम कराके सबके सामने ये साबित कर दिया कि अब पार्टी में उनकी हामी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता है. 

अखिलेश को मिले साईकिल चुनाव चिन्ह , समर्थक भाई - बहन ने खून से लिखा खत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -