पुत्र बना 'कुपुत्र' : मां के साथ किया कुछ ऐसा...
पुत्र बना 'कुपुत्र' : मां के साथ किया कुछ ऐसा...
Share:

लखनऊ में गुडंबा के गढ़ी मोहल्ले में शुक्रवार देर रात एक कलयुगी बेटे ने अपनी माँ प्रेमा यादव (45) की गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने रविवार सुबह आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया। आरोपी बेटे ने कुबूला कि संपत्ति के बंटवारे के विवाद में उसने अपनी माँ को मौत के घाट उतार दिया। आपको बता दे की पिछले हफ्ते लखनऊ में गुडंबा के गढ़ी इलाके में शुक्रवार देर रात 45 वर्षीय महिला की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात की सूचना परजब पुलिस मौके पर पंहुची तो आरोपी बेटा मौके से भागने की कोशिश करने लगा था। पुलिस ने उसे संदिग्ध मानते हुए दबोच लिया था।

आपको बता दे की पुलिस को पहले से ही देवेंद्र पर संदेह था, लेकिन वह पुलिस को गुमराह कर रहा था। वहीं, आरोपी की बहन लालवती ने वारदात वाले दिन पुलिस के सामने देवेंद्र का नाम लिया था, लेकिन बाद में अपने बयान से मुकरने लगी थी। पुलिस के अनुसार, पड़ताल में पता चला कि प्रेमा ने कुछ समय पहले ही जमीन और  एक प्लॉट महंगे दामों में बेचा था। इससे मिली रकम में आरोपी देवेंद्र भी हिस्सा मांग रहा था। जबकि प्रेमा इसके लिए तैयार नहीं थी। पुलिस के अनुसार, देवेंद्र को इस बात का मलाल था कि घर में उसकी बात कोई नहीं सुनता था।

वारदात के दिन भी आरोपी वह घर पर ही था। संपत्ति को लेकर शुक्रवार को उसका मां से विवाद हुआ था। इसके बाद उसने मां पर गोली चला दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार को भी बरामद कर लिया है.

महिला से नाज़ायज़ संबंध के शक में ग्रामीणों ने युवक को किया नंगा और....

पुणे: पीसीआर कॉल के दौरान पुरुष ने दी महिला अधिकारी को गाली, गिरफ्तार

बड़े भाई ने PUBG खेलने से रोका तो छोटा भाई बना हैवान, कैंची से गोद-गोदकर ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -